ड्रग्स मामले में सारा के फंसने पर दुखी है भाई इब्राहिम, कहा वो कभी ऐसा...

ड्रग्स मामले में सारा के फंसने पर दुखी है भाई इब्राहिम, कहा वो कभी ऐसा…

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में सारा के फंसने पर दुखी है भाई इब्राहिम, कहा वो कभी ऐसा…

मुंबई: एक्टर सुशांत की मौत जब से हुई है बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. सुशांत से जुड़े हर वो लोग जो ड्रग्स पार्टी में गए थे सभी की पूछतांछ NCB द्वारा जारी है. वही पुरानी हिस्ट्री भी खगाली जा रही है जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आ सकते है.

आपको बता दे की ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के फंसने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद उनसे लगातार पूंछताछ जारी थी. पूंछताछ में रिया और उनके मैनेजर से बहुत से राज खुले। जिसके बाद NCB ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीती को ड्रग्स मामले में लिप्त पाते हुए पूंछताछ चालू कर दी.

सारा अली खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद उनके पिता सैफ अली खान भी उनसे खुद नहीं है और लगातार मीडिया से बचते नज़र आ रहे है. वही दूसरी तरफ हर वक़्त सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले सारा के भाई इब्राहिम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की ‘अगर आप मुश्किल हालात में ही तो भी आपको आगे बढ़ते रहना चाहिए’

इब्राहिम ने बिना कुछ लिखे सारी बाते इशारो में बोल दी और कहा जरूरी नहीं की ख़राब वक़्त हमेशा चलते रहे. अच्छा वक़्त का भी इंतज़ार करना चाहिए।

वहीं एक इंटरव्यू में इब्राहिम ने बहन सारा को लेकर कहा था, ‘हम दोनों के बीच में करीब 5 साल का अंतर है, लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं। हम दोनों एक दूसरे के दोस्त भी हैं।’ 

जब Ameesha Patel ने लगाया Sanjay Datt पर छेड़छाड़ का आरोप, कहा-तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे शरीर को…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *