Akshay kumar ने कियारा आडवाणी संग शेयर की फिल्म ‘लक्ष्मी बम की तस्वीर, बताया साढ़े 12 बजे रिलीज होगा टीजर

अक्षय कुमार ने कियारा आडवाणी संग शेयर की फिल्म ‘लक्ष्मी बम की तस्वीर, बताया साढ़े 12 बजे रिलीज होगा टीजर

एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार ने कियारा आडवाणी संग शेयर की फिल्म ‘लक्ष्मी बम की तस्वीर, बताया साढ़े 12 बजे रिलीज होगा टीजर

Akshay kumar की शानदार फिल्म ‘लक्ष्मी बम का टीजर आज जारी किया जाएगा। यह टीजर दोपहर साढ़े 12 बजे जारी किया जाएगा। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करके दी हैं। तस्वीर में कियारा एवं अक्षय नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में अक्षय कुमार का लुक सबसे अलग हैं। तो वहीं कियारा आडवाणी भी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘ आप सभी लोगों को लक्ष्मी बम के टीजर का इंतजार हैं। तो यह इंतजार आपका खत्म हुआ क्योंकि आज दोपहर साढ़े 12 बजे फिल्म का टीजर आप सबके बीच होगा।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। यह दीवाली के मौके पर रिलीज की रही हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार ओटीटी पर डेब्यु करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो अक्षय की यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार की साल 2020 की यह पहली फिल्म है जो रिलीज होने जा रही हैं। अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। खबर है कि उन्होंने पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं।

इस फिल्म का केवल 30 प्रतिशत हिस्सा ही बाकी है। जो कि स्टूडियों में शूट किया जाएगा। फिल्म से जुड़े आदि काम जैसे लोकेशन, युद्ध, सैनिक आदि को वीएफएक्स के माध्यम से पूरा किया जाएगा।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *