पैसो और नशे पर चूर थी Shraddha Kapoor, फिर लोगो ने ऐसे उतारा घमंड...

ड्रग्स मामले में फंसी श्रद्धा कपूर इस एक्टर के प्यार में थी पागल, ब्वाॅयफ्रेंड के घर पहुँच पिता शक्ति कपूर ने निकाला था बाहर, लगभग 1 घंटा हुई थी लड़ाई..

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में फंसी श्रद्धा कपूर इस एक्टर के प्यार में थी पागल, ब्वाॅयफ्रेंड के घर पहुँच पिता शक्ति कपूर ने निकाला था बाहर, लगभग 1 घंटा हुई थी लड़ाई..

मुंबई: बॉलीवुड में 2020 एक्टरो के लिए अच्छा नहीं साबित हुआ है. इसी दौरान कई बड़े एक्ट्रेस की मौत हुई है. कोरोना काल से जूझ रहे भारत में मौतों का आकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. ड्रग्स मामले फंसी श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीती सहित कई एक्ट्रेस के नाम आ रहे है. जिसके बाद NCB के द्वारा इन एक्ट्रेस से पूंछताछ भी की जा रही है.

आज हम आपको श्रद्धा कपूर के बारे में कुछ बाते बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। श्रद्धा कपूर को आशिकी-2 और उनके गानो के लिए जाना जाता है. श्रद्धा ने अपने कैरियर की शुरुआत 2010 में तीन पत्ती नाम फिल्म से की थी.

श्रद्धा कपूर के पिता फेमस एक्टर शक्ति कपूर है। जिन्होंने अपने दम पर कई सुपर हिट फिल्मे दी है. हालांकि शक्ति कपूर की छवि लोगो के मन में खलनायक के रूप में बसी है. लेकिन शक्ति कपूर के एक्टिंग के लोग कायल भी है.

Big Boss 14: राहुल वैद्य एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा…

2013 में रोमांटिक फिल्म आशिकी-2 के बाद श्रद्धा को तेजी से पहचान मिली थी.  इस कहनी में वे आरोही केशव शिरके की भूमिका निभाती हैं जो एक छोटे शहर की बार गायिका है। पर एक मशहूर गायक राहुल जयकर की मदद से एक बहुत बड़ी सफल पार्श्व गायिका बनती हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफलता पाई और सौ करोड़ से ज़्यादा कमाई की और बॉक्स ऑफिस द्वारा “ब्लॉकबस्टर” फिल्म घोषित की गई। 

अब बात करते है श्रद्धा के रिलेशन की तो श्रद्धा के रिलेशन फरहान अख्तर से था. श्रद्धा कपूर फरहान के पीछे पागल हो गई थी. वह उनके घर तक रहने पहुंच गई थी। लेकिन जब इस बात की जानकारी उनके पैरेंटस पिता शक्ति को लगी तो वह उस एक्टर के घर पहुंचे और श्रद्धा को खींचकर उसके घर से ले आए। 

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 1 घंटे फरहान के घर में लड़ाई हुई थी. इस बात की पुष्टि फरहान के पडोसी ने की थी. हालांकि रीवा रियासत पोर्टल इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

हलाकि जब इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर से पुछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया और कहा की ऐसा कुछ नहीं है. तो वहीं शक्ति कपूर ने श्रद्धा एवं फरहान के बारे में किसी भी प्रकार जिक्र नहीं किया था। सच्चाई क्या है ये तो या तो श्रद्धा को पता है या शक्ति कपूर को. लेकिन इस बात को अब लगभग 3 साल बीत चुके है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *