बिग बाॅस 14: राहुल वैद्य एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा...

Big Boss 14: राहुल वैद्य एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा…

एंटरटेनमेंट

Big Boss 14: राहुल वैद्य एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा…

Big Boss 14: शो के शुरूआत से ही राहुल वैद्य एवं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के बीच अच्छी कमेस्ट्री देखी गई। बीते दिनों दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। शो में यह एक-दूसरे का हाथ बटाने की बातें करते थे। दरअसल पवित्रा की ड्यूटी किचन में है और राहुल की बाथरूम में हैं। लेकिन राहुल को बाथरूम साफ करता देख पवित्रा से रहा नहीं गया और उसने राहुल को रोटी बनाना सीखाने की बात कही थी।

दोनों के बीच अच्छी दोस्ती चल ही रही थी। इन दोनों की कमेस्ट्री लोगों को भी खूब पसंद भी आ रही थी। लेकिन आज कलर्स टीवी द्वारा जारी एक प्रोमो वीडियो में दोनों के बीच बेहद तीखी बहस हुई। जारी वीडियो में इन दोनों के बीच बहस बाथरूम साफ करने को लेकर शुरू हुई। राहुल वैद्य सोफे पर बैठे रहते हैं तब पवित्रा आती है और राहुल को कहती है कि बाथरूम में टीशू पेपर गिरे पड़े हैं।

वह पानी में गिरकर फूल गए हैं। वहां काफी गंदा लग रहा है उसे साफ कर दो। तब राहुल कहते है कि तुझे गंदगी ही दिखी। जो साफ है वह नहीं दिखा। बस यही से दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती हैं। राहुल वैद्य पवित्रा के खाने में पहुंच जाते हैं। वह कहते है कि सबको पता है कि कल तुमने कितना अच्छा खाना बनाया था। बात यही नहीं रूकती है आगे बढ़ती ही जाती हैं।

इमरान हाशमी की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कहा-मुझे फिल्मो में को-स्टार से सम्बन्ध बनाने को कहा जाता था, कपडे उतारो और फिर….

दोनों के बीच काफी समय तक तू-तू मैं-मैं होती हैं। दोनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं। वीडियो के लास्ट में पवित्रा तो राहुल को काफी कुछ कह जाती हैं। राहुल कहते है कि तू मेरा मुंह मत खुलवा। इतने में पवित्रा उन पर भड़क उठती हैं और बेहद ही गुस्से में कहती है कि तू लौड़ियों को फ्लर्ट करता फिरता हैं। तू कैसा है, मैं खूब जानती हूं। बिग बाॅस द्वारा शेयर किया गया वीडियो देख सभी हैरान हैं।

बिग बाॅस को पसंद कर रहे लोग

टीवी के सबसे विवादित शो अब लाइम लाइट पकड़ रहा हैं। लोग कमेंट के माध्यम से बिग बाॅस शो को ज्यादा से ज्यादा दिखाने की मांग कर रहे हैं। पवित्रा एवं राहुल वैद्य के इस विवादित वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘प्लीज बिग बाॅस को अन्य सीरियल की अपेक्षा ज्यादा से ज्याद दिखाओं।

सोशल मीडिया पाॅवर: बुर्जुग दम्पत्ति का ट्वीटर पर वायरल हुआ वीडियो, मदद के लिए बाॅलीवुड सितारों ने उठाई आवाज, एक दिन में बदल गई जिंदगी, मिले लाखों रूपए

हम इस शो को देखना चाहते हैं। बता दें कि बिग बाॅस एक रियालिटी शो हैं। जहां एक घर में ढेर सारे मेम्बर रहते हैं। उन्हें घर का पूरा काम स्वयं करना होता हैं। यह शो 105 दिनों तक चलता हैं। पिछले साल इस शो को काफी पसंद किया गया था। शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे। सिद्धार्थ इस बार भी शो में है, लेकिन जितने भी प्रतिभागी है वह सबके सीनियर है। इस शो में वह सभी पर हुक्म चलाते हुए नजर आते हैं।

शो में आए दिन महिला प्रतिभागी उन्हें इम्प्रेस करने तरह-तरह के हथकण्डे अपनाती हैं। शो में अब टाॅस्कों का सिलसिला भी शुरू हो गया हैं। जिसके चलते आए दिन किसी न किसी के बीच बहस होती रहती हैं। पिछले दिनों पवित्रा एवं निक्की के बीच जमकर विवाद हुआ था। शो धीरे ही सही लेकिन रफ्तार पकड़ रहा हैं।

शो को लोग लाइक कर रहे हैं। साथ ही दर्शक अपने-अपने कलाकार को सपोर्ट करना भी शुरू कर दिए हैं। ऐसे में आप किसके दीवाने हैं, आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन हैं हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

कपिल शर्मा को अर्चना पूरण सिंह से पंगा लेना पड़ा महंगा, तस्वीर शेयर कर लिखा…

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *