शाहरुख खान दे रहे अपने घर में रहने के लिए आम आदमी को मौका, ऐसे करे आवेदन नहीं होगी देर..

जब शाहरुख खान ने गौरी को देखा था किसी लड़के के साथ, फिर तंग आकर गौरी ने उठाया ऐसा कदम और कहा, शाहरुख ने…

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने वाले शाहरुख खान ने फिल्म इंड्रस्ट्री में काफी नाम कमाया है. शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. और यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी है. लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने के लिए 3 बार शादी की. शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान आज भी अपने फैंस को जबरदस्त रिलेशनशिप गोल्स देते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब दोनों को एकसाथ स्पॉट ना किया जाता हो। 

शाहरुख और गौरी की love story

दोनों की पहली मुलाकात साल 1984 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। तब शाहरुख सिर्फ 18 साल के थे। शाहरुख एक पार्टी में गए थे, जहां उन्होंने नोटिस किया कि गौरी किसी और लड़के के साथ डांस कर रही हैं। तभी गौरी उन्हें पसंद आ गईं। उस समय गौरी डांस करने में शर्मा रही थीं। शाहरुख ने हिम्मत जुटाई और गौरी को डांस के लिए पूछा। लेकिन गौरी ने कुछ खास इंट्रेस्ट नहीं दिखाया और कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं। हालंकि कि गौरी का कोई बॉय फ्रेंड नहीं था.

जब दोनों मिले तब शाहरुख कोई सुपरस्टार नहीं थे. बल्कि तब तो उन्होंने अपना करियर शुरू भी नहीं किया था. उस वक्त शाहरुख खान की आर्थिक हालत खास नहीं थी और गौरी एक अपर मिडिल क्लास फैमिली से थीं. दोनों की शादी में काफी मुश्किलें हुई थीं लेकिन दोनों का प्यार आखिरकार मुकम्मल हो गया.

शाहरुख करते थे गौरी की केयर

गौरी को भी शाहरुख का स्टाइल और उनका कॉन्फिडेंस बहुत अच्छा लगा। एक वक्त शाहरुख खान और गौरी खान के बीच झगड़ा भी हो गया था. शाहरुख गौरी के लिए काफी पजेसिव रहते थे। उन्हें पसंद नहीं था कि गौरी अपने बालों को खुला रखें या अकेले में किसी लड़के से बात करें। ये सब देखकर गौरी को लगने लगा कि उन्हें इस रिलेशन से ब्रेक लेना चाहिए। इसके बाद गौरी बिना शाहरुख को बताए अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने बाहर चली गईं। 

जब गले लगकर खूब रोए

तब शाहरुख़ को ये एहसास हुआ कि वो उनके बिना कुछ नहीं हैं। शाहरुख गौरी को कितना पसंद करते हैं, ये बात एक्टर की मां को पता थी। ऐसे में उन्होंने शाहरुख को 10 हजार रुपए दिए और गौरी को ढूंढकर ले आने को कहा। तब शाहरुख अपने कुछ दोस्तों के साथ गौरी को पूरे शहर में ढूंढने के लिए निकल पड़े लेकिन गौरी उन्हें नहीं मिलीं। काफी देर तक ढूंढने के बाद शाहरुख को गौरी एक बीच पर मिलीं। वो दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो गए और गले लगकर खूब रोए। तब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

जब परणीति और अर्जुन ने तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, तो मलाइका का चढ़ गया था पारा, कहा-मेरे सामने …

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *