सौतेली माँ Kreena को लेकर बेटी Sara का बड़ा खुलासा, कह डाला कुछ ऐसा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे..

सारा से दुखी है पिता सैफ, कह दी कुछ ऐसी बात की लग गई आग, वही करीना…

एंटरटेनमेंट

सारा से दुखी है पिता सैफ, कह दी कुछ ऐसी बात की लग गई आग, वही करीना…

मुंबई: पटौदी खानदान के वारिश और मशहूर एक्टर सैफ अली खान इस समय बहुत दुखी नज़र आ रहे है और खुद को अकेला मसहूस कर रहे है. अपने इंस्टाग्राम में सैफ ने लिखा- पिता के लिए उनके बच्चे बहुत जरूरी होते है.

सैफ ने कहा की हां मै अपने सबसे छोटे बेटे तैमूर के साथ ज्यादा वक़्त बिताता हूँ लेकिन इसका मतलब ये नहीं की मै अपने बड़े बेटे और बेटी सी प्यार नहीं करता हूँ.

आपको बता दे की सारा का ड्रग्स मामले में नाम आने से सैफ अली खान उनसे गुस्सा है और पूर्व पत्नी को फ़ोन कर कहा की तुम बच्ची का ख्याल नहीं रख सकती हो. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

वही दूसरी तरफ इंस्टाग्राम में सारा और सौतेली माँ करीना के बीच भी मनमुटाव दिखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को फॉलो नहीं किया है वही सारा और करीना कपूर ने फॅमिली के सभी सदस्यों को जोड़ रखा है.

मलाइका अरोरा का फिगर देख फैंस हुए बेकाबू, कहा-यार तुम तो हद…

सैफ इन दिनों पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली में छुट्टी मना रहे है. साथ में सैफ अली खान ‘बंटी और बबली-2’ फिल्म में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेबो जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए लौट सकती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर ने उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने की खुशखबरी दी थी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *