एंटरटेनमेंट

मलाइका अरोरा का फिगर देख फैंस हुए बेकाबू, कहा-यार तुम तो हद...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
मलाइका अरोरा का फिगर देख फैंस हुए बेकाबू, कहा-यार तुम तो हद...
x
मलाइका अरोरा का फिगर देख फैंस हुए बेकाबू, कहा-यार तुम तो हद...मुंबई: BOLLYWOOD की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आपको बता दे

मलाइका अरोरा का फिगर देख फैंस हुए बेकाबू, कहा-यार तुम तो हद…

मुंबई: BOLLYWOOD की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आपको बता दे की मलाइका एक्ट्रेस के साथ डांसर भी है. मलाइका हर दिन सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है।

हाल ही में मलाइका को कोरोना हो गया था जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था. जानकरी के मुताबिक मलाइका इंडियाज़ बेस्ट डांसर में जज कर रही थी लेकिन कोरोना से संक्रमित होने की वजह से उनकी जगह डांसर नोरा फतेही जज कर रही थी. अब मलाइका के स्वस्थ होने के उन्होंने फिर से इंडियाज़ बेस्ट डांसर को ज्वाइन कर लिया है और फैंस को आने की शुभकामना भी दी.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आई हैरान कर देने वाली खबर, 5 साल में अभिनेता ने कमाए 70 करोड़, रिया पर किए इतना खर्च

मलाइका इस समय एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है और दोनों जल्द शादी करने वाले है. हालांकि अभी ऑफिसियल कन्फ़र्मेशन नहीं मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन कपूर अपने पार्टनर मलाइका से बहुत प्यार करते है और उन्हें किसी भी हालत में खोना नहीं चाहते है.

हाल ही में मलाइका की एक फोटो शेयर हो रही है जिसमे मलाइका जिम से बाहर निकलते दिखाई दे रही है. मलाइका का फिगर देख फैंस बेकाबू हो गए और फैंस ने अपने ब्लॉक में लिखा की यार तुमने हद कर दिया। अब जान लोगी क्या ? वही दूसरे फैंस ने कहा की अपने सेहत का राज हमें भी बताओ तुम बूढी क्यों नहीं हो रही हो.

आपको बता दे की मलाइका अपने सेहत का ख्याल बराबर रखती है और रेगुलर जिम और योगा करती है.

Bollywood Drugs Connection : Rhea Chakrborty को जमानत मिली, शोविक जेल में ही रहेंगे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook
| WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story