Bollywood Drugs Connection : Rhea Chakrborty को जमानत मिली, शोविक जेल में ही रहेंगे

Bollywood Drugs Connection : Rhea Chakrborty को जमानत मिली, शोविक जेल में ही रहेंगे

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के चलते अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एवं उनके भारी शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) समेत 14 लोग 8 सितम्बर से जेल में बंद हैं. दो बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद बुधवार को रिया चक्रवर्ती को थोड़ी राहत मिली है, उन्हें जमानत मिल गई है. जबकि उनके भाई शोविक को जेल में ही रहना होगा, शोविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट की है.

Rhea Chakraborty को सशर्त जमानत मिली

Drugs Connection के चलते Bollywood Actress Rhea Chakrborty को High Court ने सशर्त जमानत दे दी है. रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा. वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी. जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

रिया चक्रवर्ती
Rhea Chakraborty

बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी.

सामने आई थी रिया की ड्रग्स चैट

11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आई हैरान कर देने वाली खबर, 5 साल में अभिनेता ने कमाए 70 करोड़, रिया पर किए इतना खर्च

रिया ने लिया सारा-रकुल का नाम

Rhea पर NCB का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए. हालांकि इससे पहले एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं.

रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई Celebs के Drugs Connection और Bollywood की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया. रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *