एंटरटेनमेंट

जब बोल्ड सीन के दौरान ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा-सही से करना नहीं आता क्या ? फिर...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जब बोल्ड सीन के दौरान ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा-सही से करना नहीं आता क्या ? फिर...
x
जब बोल्ड सीन के दौरान ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा-सही से करना नहीं आता क्या ? फिर...बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर कपूर फिल्मो में अपने दम पर जान डाल देते है

जब बोल्ड सीन के दौरान ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा-सही से करना नहीं आता क्या ? फिर…

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर कपूर फिल्मो में अपने दम पर जान डाल देते है. संजय दत्त की बायोग्राफी फिल्म में संजू का रोल कर रणवीर ने सबको चौका दिया था. हालांकि रणवीर के अफेयर्स की चर्चा सभी गलियारों में है. क्यों की रणवीर ने कई एक्ट्रेस को धोखा दिया है. कई एक्ट्रेस ने उन पर खुल कर इलज़ाम लगाया है.

आपको बता दे की एक ऐसी बोल्ड सीन जिसके दौरान खुद रणवीर कपूर घबरा गये थे. फिल्म ए दिल मुश्किल में रणवीर को मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन करना था लेकिन उन्हें घबराहट हो रही थी. हालांकि रणवीर की ऐश्वर्या बचपन से क्रश थी.

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय , शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी थी। रणवीर ने इस सीन का खुलासा एक इंटरव्यू में करते हुए कहा की उनका हाँथ कांप रहा था. हालांकि मैंने कई फिल्मो में सीन किये हैं लेकिन ऐश्वर्या के साथ मै सीन करने में डर रहा था. तब ऐश्वर्या ने उनसे कहा की "सही से करना नहीं आता क्या ?" । फिर ऐश्वर्या समझ गयी की रणबीर घबरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया की ये सब सिर्फ एक्टिंग है और ऐसा सच में नहीं हो रहा है , उन्होंने रणबीर को सीन करने के लिए हिम्मत दी और फिर सीन अच्छे से हो पाए।

हालांकि इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या से बच्चन परिवार नाराज़ हो गया था. तहा तक की कई महीनो तक ऐश्वर्या से बात नहीं की. मुद्दा ये था की रणवीर के एक बयान ने बच्चन परिवार को दुखी कर दिया था. इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने ये भी कहा था की ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन मुझे करना था पता नहीं दोबारा मौका मिले या नहीं। बस क्या था इसके बाद बच्चन परिवार में हड़कंप मच गया था.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram |
Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story