अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे एक्टर थे माधुरी दीक्षित के पीछे, लेकिन एक मशहूर गायक ने माधुरी के रिश्ते को ठुकराया और कहा दुबली हो तुम और.....

अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे एक्टर थे माधुरी दीक्षित के पीछे, लेकिन एक मशहूर गायक ने माधुरी के रिश्ते को ठुकराया और कहा दुबली हो तुम और…..

एंटरटेनमेंट

अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे एक्टर थे माधुरी दीक्षित के पीछे, लेकिन एक मशहूर गायक ने माधुरी के रिश्ते को ठुकराया और कहा दुबली हो तुम और…..

मुंबई : धक्-धक् गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित के चाहने वाले लाखो में है. माधुरी की एक मुस्कान लोगो के दिल को खुश कर देती है. हाल ही में एक्ट्रेस दो बच्चो की माँ है. आज हम आपको बताते है की अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे मशहूर एक्टर माधुरी के पीछे थे लेकिन एक मशहूर गायक ने माधुरी के रिश्ते को ठुकरा दिया था.

अपने अभिनय से सबको फीका करने वाली माधुरी को भी कोई पसंद नहीं करेगा ये बात पचती नहीं है. लेकिन ये सच है. बात उस वक़्त की है जब माधुरी पढाई लिखे पूरी कर चुकी थी और माधुरी के पिता चाहते थे की उनकी बेटी अब गृहस्थी संभाले। हर माँ-बाप का सपना होता है उनकी बेटी अच्छे घर में जाये।

बीबी14ः टिप टिप बरसा पानी गाने में लड़कियों संग रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, तो निक्की एवं पवित्रा के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई

माँ-बाप के खोजबीन के बाद आखिरकार उन्हें एक लड़का मिल गया. उनका नाम सुरेश वाडकर था। सुरेश वाडकर उन दिनों गायकी में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित की तस्वीर देखी तो उन्होंने शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा की लड़की पतली है. मै शादी नहीं कर सकता हूँ.

इस शादी के टूटने के बाद माधुरी के माँ-पिता दुखी थे लेकिन माधुरी खुश थी क्यों की उन्हें आगे फिल्मो में काम करने का मौका मिला। और देखते ही देखते माधुरी फेमस एक्ट्रेस में मशहूर हो गई.

माधुरी के पीछे उस वक़्त अनिल कपूर, संजय दत्त सहित कई एक्टर थे. यहाँ तक की माधुरी को अनिल ने अमिताभ के साथ फिल्मे करने को मना कर दिया था. जिसके कारण माधुरी की बड़ी फिल्मे छूट गई थी. बहरहाल माधुरी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के नाम से उभरी और आज भी उनकी तूती बॉलीवुड में बोलती है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *