एंटरटेनमेंट

शहरूख खान एवं रणवीर सिंह के साथ क्वाॅरंटाइन में रहना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
शहरूख खान एवं रणवीर सिंह के साथ क्वाॅरंटाइन में रहना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह जान रह जाएंगे हैरान
x
शहरूख को लेकर वह कहती कि बड़ा क्रश है। तो वहीं रणवीर सिंह को लेकर कहती है कि रणवीर काफी टैलेंटेड एवं एनर्जी से भरे एक्टर हैं।

शहरूख खान एवं रणवीर सिंह के साथ क्वाॅरंटाइन में रहना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह जान रह जाएंगे हैरान

बाॅलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो दो सितारों पर फिदा हैं। वह कई बार कह चुकी है कि शहरूख खान की वह सबसे बड़ी फैन है। अब हाल ही में रणवीर सिंह एवं शहरूख खान को लेकर उन्होंने अपनी दिली इच्छा जाहिर की हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि कभी मौका मिलेगा तो वह इन दोनों सितारों के साथ क्वाॅरंटाइन में रहना चाहेगी।

शहरूख को लेकर वह कहती कि बड़ा क्रश है। तो वहीं रणवीर सिंह को लेकर कहती है कि रणवीर काफी टैलेंटेड एवं एनर्जी से भरे एक्टर हैं। वह काफी एंटरटेनिंग हैं। एक्ट्रेस कहती है कि वह देखना चाहती है कि रणवीर उनके लिए क्या करते है, आखिर इतनी एनर्जी रणवीर कहां लाते हैं।

अक्षय कुमार की हिरोइन बिकनी पहन खाना पकाती आई नजर, तस्वीर वायरल, देखें

जिस एक्टर का इन दोनों सितारों पर क्रश है वह कोई और नहीं बल्कि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल‘ में उनकी बेटी गीता फोगाट का रोल निभा चुकी फातिमा सना शेख है। फातिमा ने यह बातें हाल में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कही। आगे उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें की।

बता दें कि बीते दिनों फातिमा एवं सान्या मल्होत्रा की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थी। जब फातिमा से इस बारे में सवाल किया गया तो वह कहती है कि पता नहीं इस तरह की अफवाहें कहां से आ जाती हैं। हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। आगे वह कहती है कि लोगों के रिएक्शन को देखकर रिलेशनशिप की बातों को स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है।

राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी दीक्षित, शादी को थी तैयार, फिर एक रात ऐसा हुआ…

शादी की बात पर जमकर रोई

बता दें कि फातिमा सना शेख शहरूख खान की सबसे बड़ी फैन हैं। वह शहरूख संग साल 2001 में वन टू का फोर फिल्म में काम कर चुकी हैं। फातिमा बताती है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मुझे किसी ने बताया कि शहरूख की शादी हो चुकी हैं। यह बात सुनते ही मुझे बहुत गुस्सा आया।

मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया और मैं जमकर रोई थी। वह कहती है कि मुझे ऐसा फील हो रहा था कि मेरा ब्रेकअप हो चुका है। शहरूख की शादी की बात सुनकर मुझे वाकई काफी हैरानी हुई थी।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story