एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की हिरोइन बिकनी पहन खाना पकाती आई नजर, तस्वीर वायरल, देखें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
अक्षय कुमार की हिरोइन बिकनी पहन खाना पकाती आई नजर, तस्वीर वायरल, देखें
x
अक्षय कुमार संग फिल्म हाउसफुल3 में काम कर चुकी एक्ट्रेस की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में हैं। यह तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

अक्षय कुमार की हिरोइन बिकनी पहन खाना पकाती आई नजर, तस्वीर वायरल, देखें

अक्षय कुमार संग फिल्म हाउसफुल3 में काम कर चुकी एक्ट्रेस की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में हैं। यह तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह किचन में मौजूद है और कुछ खाना पकाती हुई साफ देखी जा सकती हैं।

photo - Instagram

अक्षय की यह हिरोइन कोई और नहीं बल्कि नगरिश फाकिरी हैं। नरगिश फाकरी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल3 में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में रितेश, लिसा हेडन एवं जैकलीन प्रमुख रोल में थे। नगरिश फाकरी की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। नगरिश की तस्वीर में लगभग 4 लाख लोगों ने लाइक किया है।

राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी दीक्षित, शादी को थी तैयार, फिर एक रात ऐसा हुआ…

बता दें कि नगरिश फाकरी अकेले अक्षय कुमार के ही साथ नहीं बल्कि कई सितारों के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नगरिश एक विदेशी मूल की अभिनेत्री हैं। जो बालीवुड फिल्मों में काम करती हैं।

View this post on Instagram

Bbq life. #throwback #greece

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नगरिश फाकरी अब तक मद्रास कैफे, राॅकस्टार, मैं तेरा हीरो जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नगरिश की राॅकस्टार मूवी सबसे हिट रही। इस फिल्म में वह रणवीर कपूर के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था। नगरिश को इस फिल्म से उन्हें खासा पहचान मिली।

खबरों की माने तो नगरिश की आने वाली फिल्म तोरबाज है। इस फिल्म में प्रमुख रूप से संजय दत्त नजर आएंगे। हालांकि यह फिल्म कब तक रिलीज होगी और कब शूट होगी इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं।

सैफ अली खान से पहले इस एक्टर पर फिदा थी अमृता सिंह, करना चाहती थी शादी, सच्चाई सामने आते ही पैरों तले खिसक गई थी जमीन

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story