राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी दीक्षित, शादी को थी तैयार, फिर एक रात ऐसा हुआ...

राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी दीक्षित, शादी को थी तैयार, फिर एक रात ऐसा हुआ…

एंटरटेनमेंट

राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी दीक्षित, शादी को थी तैयार, फिर एक रात ऐसा हुआ…

करोड़ों दिलों में राज करनी वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने डांस से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। माधुरी ने बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। माधुरी की जोड़ी बाॅलीवुड के कई स्टारों संग खूब जमी। अपनी एक मुस्कान से लोगों को दीवाना बनाने वाली माधुरी हमेशा सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस माधुरी का नाम बाॅलीवुड के कई सितारों संग जुड़ा, लेकिन बाद में उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर डाॅ. श्रीराम नेने को बनाया।

आज वह इस शादी से काफी खुश हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि फिल्मी स्टारों के अलावा माधुरी कभी किसी क्रिकेटर पर भी अपना दिल हार बैठी थी। जी हां यह एकदम सच बात हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी एक समय राॅयल्स फैमिली से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर अजय जड़ेजा के प्यार में दीवानी थी। वह उन्हें दिल दे बैठी थी। माधुरी अजय जड़ेजा से शादी करना चाहती थी। तो वहीं क्रिकेटर अजय जड़ेजा भी इनके प्यार में क्लीन बोल्ड थे। कहा जाता है कि माधुरी एवं अजय के रिश्ते की बात जब राॅयल्स फैमिली यानी कि अजय जड़ेजा के परिवार तक पहुंची तो वह इससे खुश नहीं थे।

जब गौरी के भाई ने दी थी शाहरुख़ खान को धमकी मेरी बहन से दूर रह नहीं तो…

वह माधुरी संग इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। वह चाहते थे कि अजय अपने करियर में ध्यान दें। एक रिपोर्ट की माने माधुरी मीडियम परिवार से थी जबकि अजय राॅयल्स फैमिली से तल्लुक रखते थे। शायद इसी वजह से राॅयल्स फैमिली को इस रिश्ते में कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी।

ऐसे आए थे करीब

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय जड़ेजा एवं माधुरी दीक्षित एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। यहीं से दोनों में नजदीकियां बढ़ी और धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। माधुरी एवं अजय के प्यार के किस्से सुर्खियों में आने लगे। क्रिकेटर का नाम माधुरी के साथ जुड़ा तो अजय के फिल्मों में भी आने की चर्चा होने लगी। खबरों की माने तो माधुरी ने कई प्रोड्यूर से अजय को फिल्मों की लेने की सिफारिश तक की थी।

खबरों की माने तो माधुरी संग अजय की बढ़ती नजदीकियां उनके खेल में असर डाल रही थी। जड़ेजा की खेल में परफार्मेंस लगातार गिरती जा रही थी। इसी बीच क्रिकेटर अजय जड़ेजा का नाम अजहरूद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग में आ गया। जिसके बाद माधुरी के परिजनों ने उन्हें समझाइश दी।

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर, इस तारीख से शूट करने जा रहे अक्षय कुमार फिल्म

माधुरी परिजनों की बात मानते हुए सीधे अमेरिका जा पहुंची। जहां वह डाॅ. श्रीराम नेने मिली और बाद में शादी कर ली।

खबरों की माने तो अजय जड़ेजा मैच फिक्सिंग मामले में फंसने के बाद 5 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिए गए थे। इस दौरान उन्होंने बाॅलीवुड की ओर भी रूख किया। वह सनी देओल एवं सुनील शेट्टी के साथ फिल्म ‘खेल‘ में भी नजर आए। इसके बाद अजय जड़ेजा फिल्म ‘पल पल दिल के पास में भी नजर आए। लेकिन बाॅलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चला। लिहाजा उन्होंने इस दुनिया से भी दूरी बना ली।

सैफ अली खान से पहले इस एक्टर पर फिदा थी अमृता सिंह, करना चाहती थी शादी, सच्चाई सामने आते ही पैरों तले खिसक गई थी जमीन

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *