एंटरटेनमेंट

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर, इस तारीख से शूट करने जा रहे अक्षय कुमार फिल्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
पृथ्वीराज फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर, इस तारीख से शूट करने जा रहे अक्षय कुमार फिल्म
x
पृथ्वीराज फिल्म शूट करने जा रहे हैं। जिसकी सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कोरोना की वजह से फिल्म का 30 प्रतिशत हिस्सा बाकी था। जिसे अब अक्षय कुमार जल्द

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर, इस तारीख से शूट करने जा रहे अक्षय कुमार फिल्म

अक्षय कुमार अब फिल्मों को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूट कम्पलीट की है। अब खबर है कि वह जल्द ही ‘पृथ्वीराज फिल्म शूट करने जा रहे हैं। जिसकी सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

जब मौनी राय ने ट्वीट पर राजनाथ सिंह को लेकर ऐसे जताया प्यार, तो यूजर बोले उठा ले जाएंगे NCB वाले

अक्षय 8 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पृथ्वीराज फिल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा पहले ही शूट हो चुका हैं। कोरोना की वजह से फिल्म का 30 प्रतिशत हिस्सा बाकी था। जिसे अब अक्षय कुमार जल्द पूरा करने जा रहे हैं।

होटल में रूकेंगे सभी क्रू मेम्बर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म शूट को लेकर मेकर्स ने सभी तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म से जुड़े सभी टीम मेम्बर का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। यह सभी मेम्बर शूटिंग खत्म होने तक होटल में ही रहेंगे। वह घर नहीं जाएंगे। ये सभी होटल से स्टूडियों एवं स्टूडियों से होटल जाएंगे।

50 से ज्यादा नहीं होंगे लोग

खबरों की माने तो फिल्म के वाॅर सीक्वेंस स्टूडियों में ही शूट किए जाएंगे। जिस पर 50 से ज्यादा लोगों को नहीं रखा जाता था। आम दिनों इस तरह सीन में 400 से 500 लोग हुआ करते थे। लेकिन कोरोना को देखते हुए कम से कम लोगों को लेकर यह काम पूरा किया जाएगा। 50 लोगों को वीएफएक्स के माध्यम से हजारों लोगों में बदला जाएगा। साथ ही युद्ध की लोकेशन भी वीएफएक्स के माध्यम से ही तैयार किया जाएगा।

क्लाईमैक्स होगा शूट

जानकारों की माने तो पृथ्वीराज फिल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका हैं। अब 30 प्रतिशत यानी कि क्लाइमैक्स शूट होना बाकी हैं। खबरों की माने तो मोहम्मद गौरी द्वारा पृथ्वीराज को अंधा करवाया जाना एवं युद्ध के सीन को शूट किया जाएगा। फिल्म का बाकी हिस्सा पहले ही जयपुर में शूट किया जा चुका है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook
| WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story