एंटरटेनमेंट

जब मौनी राय ने ट्वीट पर राजनाथ सिंह को लेकर ऐसे जताया प्यार, तो यूजर बोले उठा ले जाएंगे NCB वाले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जब मौनी राय ने ट्वीट पर राजनाथ सिंह को लेकर ऐसे जताया प्यार, तो यूजर बोले उठा ले जाएंगे NCB वाले
x
मौनी राय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौनी को सबसे ज्यादा पहचान ‘नागिन सीरियल से मिली। वह फिल्मों में भी डेब्यु कर चुकी हैं। वह अक्षय के साथ फिल्म

जब मौनी राय ने ट्वीट पर राजनाथ सिंह को लेकर ऐसे जताया प्यार, तो यूजर बोले उठा ले जाएंगे NCB वाले

मौनी राय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौनी को सबसे ज्यादा पहचान ‘नागिन सीरियल से मिली। वह फिल्मों में भी डेब्यु कर चुकी हैं। वह अक्षय के साथ फिल्म ‘गोल्ड में काम कर चुकी है। मौनी राय इस समय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव्स में है।

जहां उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन मनाया। मौनी के जन्मदिन पर बाॅलीवुड के कई सितारों ने उन्हें बधाई। रिप्लाई में मौनी राय ने भी सभी थैक्यू लिखा। अपने चहेतों को थैक्स लिखने के दौरान मौनी ने एक गलती कर दी। गलती यह थी कि वह धन्यवाद देते समय एक मीडिया पर्सन राजनायक को टैंग कर रही थी।

शादी वाले खबर पर काजल अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर लिखा मैंने कहा हां..

लेकिन गलती वश उन्होंने देश के रक्षामंत्री को टैग करके अपना प्यार जता दिया। जैसे मौनी का यह ट्वीट यूजर नजरों में आया तो वह उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने मौनी को ट्रोल करते हुए लिखा ‘दीदी एनसीबी वाले उठा ले जाएंगे। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रक्षा मंत्रालय डिपार्टमेंट तो कंगना दीदी का है। इसी तरह कई यूजर ने राजनाथ सिंह का मीम्स बनाकर शेयर करने में भी पीछे नहीं रहे।

ज्ञात हो कि मौनी राय ने अपना बर्थडे 28 सितम्बर को सेलीब्रेट किया था। यह वाक्या भी इसी दरम्यान का हैं। जो सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा। जैसे मौनी को गलती का एहसास हुआ तो तुरंत उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

बता दें कि मौनी राय इन दिनों मालदीव्स में हैं। जहां वह जमकर इंज्वाय कर रही हैं। मालदीव्स से आए दिन वह बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब लाइक करते हैं। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र हैं। जो कि साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्कीनेनी नागर्जुन जैसे कई बड़े सितारे नजर आएंगे।

नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा, यह देखकर मैं….

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp |
Instagram
| Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story