एंटरटेनमेंट

सुशांत की मौत को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, तुरंत पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
सुशांत की मौत को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, तुरंत पढ़िए
x
सुशांत की मौत को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, तुरंत पढ़िए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर जो सवाल थे, उनके जवाब

सुशांत की मौत को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, तुरंत पढ़िए

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर जो सवाल थे, उनके जवाब फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट के बाद सामने आ गए हैं। जांच में पता चला है कि पोस्टमॉर्टम से करीब 10 से 12 घंटे पहले ही सुशांत की मौत हो चुकी थी।

इस बात का खुलासा कूपर अस्पताल के उन डॉटरों ने किया है, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को एस की टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों ने ाी कहा है कि अब सीबीआई सुशांत की जांच सुसाइड मानकर ही करेंगी।

बता दें कि सुशांत के पोस्टमॉर्टम को लेकर यह सवाल उठाया जा रहा था कि उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का वक्त क्यों नहीं लिया गया था? सीबीआई ने यह सवाल कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स र्स पूछा था।

अब बताया जा रहा है कि अस्पताल के रिकॉर्ड के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम किए जाने के वत से करीब 10 से 12 घंटे पहले सुशांत की मौत हो गई थी। उनका पोस्टमॉर्टम 14 जून की रात करीब साढ़े 11 बजे किया गया था।

जब करण जौहर की पार्टी में गाउन पहन पहुंच गई थी रानी मुखर्जी, तो यूजर बोले हनीमून…

सुशांत के पोस्टमॉर्टम को लेकर एक सवाल ये भी था कि कहीं पोस्टमॉर्टम में मौत का वत न लिखने के पीछे कोई साजिश जैसी बात तो नहीं थी? एस के फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने भी ऐसे तमाम सवालों को लेकर मुंबई के डॉक्टरों से पूछताछ की थी। सुप्रीम कोर्ट ने इन तथ्यों को अपनी इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट का हिस्सा बनाया है और इसे सुप्रीम कोर्ट में पेश भी किया जा चुका है।

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp |
Instagram
| Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story