एंटरटेनमेंट

जब करण जौहर की पार्टी में गाउन पहन पहुंच गई थी रानी मुखर्जी, तो यूजर बोले हनीमून…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जब करण जौहर की पार्टी में गाउन पहन पहुंच गई थी रानी मुखर्जी, तो यूजर बोले हनीमून…
x
रानी मुखर्जी बाॅलीवुड की ऐसी अदाकारा है जिन्हें फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए हैं। पिछले कुछ सालों में वह मर्दानी बनकर फिल्मों में नजर आई।

जब करण जौहर की पार्टी में गाउन पहन पहुंच गई थी रानी मुखर्जी, तो यूजर बोले हनीमून…

मुम्बई। Rani Mukherjee बाॅलीवुड की ऐसी अदाकारा है जिन्हें फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए हैं। पिछले कुछ सालों में वह मर्दानी बनकर फिल्मों में नजर आई। मर्दानी के किरदार में वह खूब पसंद की गई और गुण्डों को जमकर धूल चटाती नजर आई हैं। रानी के अभिनय के दुनियाभर में दीवाने हैं।

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

रानी मुखर्जी बाॅलीवुड में हर किरदार को बेहद ही शानदार तरीके से निभाती हैं। लेकिन वह फैशन के मामले में थोड़ा कम समझ रखती हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर कहते हैं। तभी तो यह यूजर रानी के फैशन स्टाइल को देखकर उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं रहते हैं। बात काफी पुरानी हैं।

जब रानी मुखर्जी अपने अजीज दोस्त करण जौहर की पार्टी में गाउन पहनकर पहुंच गई थी। करण की पार्टी में बालीवुड के तमाम बड़े लोग मौजूद थे। जब रानी उनकी पार्टी में पहुंची तो सभी लोग उनकी ओर देखते ही रह गए।

द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं!

रानी के फैशन को देख सभी हैरान थे। जब रानी की यह तस्वीर सामने आई और सोशल मीडिया में वायरल हुई तो रानी के फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।

फैंस का कहना था कि रानी का यह ड्रेस एकदम हनीमून मनाने जैसा लगता है। तो वहीं अन्य यूजर का कहना था कि रानी का यह ड्रेस गाउन कम नाइटी ज्यादा लगती हैं। बता दें कि यह बात साल 2012 की है। जब रानी मुखर्जी अपने ड्रेसिंग सेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। रानी का यह ड्रेस देख सभी हैरान थे।

Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी…

क्योंकि रानी ने इस दौरान व्ही आकार जैसा लांग गाउन पहन रखा था जो हनीमून वाली नाइटी जैसा लग रहा था।रानी को इस अवतार में देख उनके फैंस बुरी तरह से भड़क गए और उन्हें तरह-तरह की सलाह देते हुए नजर आए।

किसी ने कुछ लिखा तो किसी ने कुछ। सभी अपनी-अपनी राय देते नजर आए। वैसे रानी की यह ड्रेस आपको कैसे लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story