एंटरटेनमेंट

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!
x
अजय देवगन की हिरोइन काजल अग्रवाल का एक शख्स पर दिल आ गया है। खबरों की माने तो वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी की तैयारियों

अजय देवगन की हीरोइन का इस शख्स पर आया दिल, जल्द करने जा रही है शादी!

अजय देवगन की हिरोइन काजल अग्रवाल का एक शख्स पर दिल आ गया है। खबरों की माने तो वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी की तैयारियों घर वाले जोरों पर शुरू कर दिए गए हैं। कहा जा रहा है कि काजल अपनी शादी मुम्बई में ही करेगी। इस शादी में कोरोना वायरस को देखते हुए ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया जाएगा। खास-खास लोगों को इस शादी में न्यौता दिया जाएगा।

इस शख्स पर आया काजल का दिल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काजल अग्रवाल का जिस शख्स पर दिल आया है वह एक बिजनेसमैन हैं। जिनका नाम है गौतम किचलू। इन दोनों की इंगेजमेंट भी हो चुकी है। यह शादी अरेंज कम लव मैरिज ज्यादा है। गौतम किचलू इंटीरियर डिजाइनर एवं होम डेकोर कंपनी सम्हालते हैं। वह एक अच्छे बिजनेसमैन है।

इस खिलाड़ी से काजल का जुड़ चुका है नाम

बता दें कि काजल अग्रवाल की शादी की खबरें इससे पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है। एक समय काजल अग्रवाल का नाम टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ भी जुड़ चुका है। उस समय यह भी खबर वायरल हुई थी कि जल्द ही यह दोनों शादी करने जा रहे हैं, लेकिन बाद में यह सब खबरें अफवाह निकली।

Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी…

तो वहीं एक बार फिर से सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है तो यह काजल ही क्लीयर कर सकती हैं। शादी के बारे में काजल एवं उनके रिलेटिव की तरह से कोई प्रक्रिया अभी नहीं आई है।

बता दें कि काजल अग्रवाल ने सबसे ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में की हैं। वह साउथ के अलावा बाॅलीवुड में अजय देवगन की हिरोइन के तौर पर फिल्म सिंघम में नजर आई थी। इसके अलावा काजल अक्षय कुमार के साथ फिल्म स्पेशल 26 में नजर आ चुकी हैं।

इलाज के दौरान कुछ ऐसे दिखने लगे है संजय दत्त, फैंस जल्द ठीक होने की कामना

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story