एंटरटेनमेंट

Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी...
x
Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी…मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले

Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी…

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले Ranveer Kapoor की कहानी तो सबको मालूम है. ऐसा कोई वक़्त नहीं है जब रणवीर विवादों में न रहे हो. चाहे एक्ट्रेस Katrina Kaif हो या Deepika Padukon सभी को रणवीर ने धोखा दिया है.

मशहूर एक्टर ऋषि कपूर भला इस दुनिया में न रहे लेकिन उनकी यादे आज भी उनके बेटे रणवीर पर दिखती है. रणवीर कपूर अक्सर अपने बयानों को लेकर भी विवादों में आये है. आपको बता दे की Aye Dil Hai Mushkil फिल्म के दौरान बच्चन फॅमिली की बहु ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन देने के बाद रणवीर ने कहा था ये मौका बाद में न मिलता इसलिए समय का भरपूर इस्तेमाल किया जिसके बाद बच्चन फैमिली इस बयान से नाराज़ हो गई थी.

द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं!

हालांकि ये पहला मौका नहीं है 2010 से दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशन में रह रहे रणवीर कपूर का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। दीपिका ने एक इंटरव्यू में रोते हुए बताया था की रणवीर का किसी और लड़की से चक्कर चल रहा था और मुझे सब लोग बताते भी थे लेकिन प्यार में अंधी मै कुछ नहीं समझ रही थी एक दिन मैंने रणवीर को रंगे हाँथ एक लड़की के साथ पकड़ा था उसके बाद ही हमारा रिलेशन टूट गया.

दीपिका से रिलेशन के बाद कैटरीना और रणवीर के बीच भी रिलेशन शुरू हुआ और ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला जिसमे कैटरीना ने कहा शायद मै ही गलत हूँ. हमारा अलग होना ही ठीक है. जब आपको कोई इग्नोर करने लगे तो उसकी जिंदगी से दूर हो जाना ही सही होता है.

अब बात करते है उस एक्ट्रेसस की जिसके साथ रणवीर दिन-रात नज़र आ रहे है वो है मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट। आलिया और रणवीर एक दूसरे से प्यार करते है और जल्द शादी करने वाले है. रणवीर के कई लोगो से अफेयर रहे लेकिन अब रणवीर रिलेशन्स में विराम लगाते हुए आलिया से शादी करने का विचार कर लिए है.

वही हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से मिलने उनके घर पहुंची थीं.

बीते शुक्रवार को आलिया, रणबीर कपूर के घर के बाहर दिखी थीं. हाल ही में आलिया ने रणबीर के 38 वें जन्मदिन के जश्न की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी. इसमें दोनों केक के साथ हंसते-मुस्कराते नजर आ रहे हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story