बिग बाॅस 14: शो के पहले ही दिन राहुल वैद्य ने रूबीना से मांगा किस तो हैरान हुई एक्ट्रेस, फिर जो हुआ जानिए

बिग बाॅस 14: शो के पहले ही दिन राहुल वैद्य ने रूबीना से मांगा किस तो हैरान हुई एक्ट्रेस, फिर जो हुआ जानिए

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: शो के पहले ही दिन राहुल वैद्य ने रूबीना से मांगा किस तो हैरान हुई एक्ट्रेस, फिर जो हुआ जानिए

बिग बाॅस 14 की शुरूआत हो चुकी हैं। ग्रांड प्रीमियर के दौरान सभी प्रतिभागी घर में इंटर हुए। शो के पहले ही दिन राहुल वैद्य ने रूबीना दिलैक से किस मांगा। राहुल की यह बात सुनकर रूबीना पूरी तरह से हैरान रह गई।

रूबीना कहती है कि शो में अभी-अभी इंटर हुई हूं, और तुम किस मांग रहे हो, यह कैसा व्यवहार है। रूबीना की यह बात सुनकर राहुल आगे बढ़ते है और सारा गुरपाल के पास पहुंचते हैं। यहां भी वह गाल पर किस मांगते हैं।

सामना में शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया चरित्रहीन कलाकार

राहुल की यह बात सुन पहले तो सारा भी हैरान हो जाती हैं, लेकिन आगे वह किस करने तो तैयार हो जाती है और राहुल को गाल पर एक जोरदार किस दे डालती हैं। राहुल इस बात से काफी खुश होते हैं और झूमने लगते हैं।

आपको बताते चले कि राहुल यह किस एक टाॅस्क को पूरा करने के लिए मांग रहे थे। दरअसल बेडरूम के बाॅस है सिद्धार्थ शुक्ला। उन्होंने राहुल को यह टाॅस्क दिया था कि अगर उन्हें बेडरूम में सोना है आराम करना है तो उन्हें यह टास्क पूरा करना होगा। जिसे पूरा करने के लिए राहुल वैद्य ने जोर लगाया।

बिग बाॅस 14: आखिर सारा गुरपाल सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला क्यो कहा पंजाब का जीजा

पति-पत्नी दोनों है शो में

आपको बता दें कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूबीना दिलैक एवं उनके पति अभिनव शुक्ला दोनों इस शो का हिस्सा है। शो में यह कपल अकेले जाने को तैयार नहीं थे। अकेले शो में जाने को लेकर इनका तर्क था कि वह शो के क्राइटेरिया में फिट नहीं बैठेंगे।

लिहाजा बिग बाॅस ने दोनों लोगों आने का आॅफर दिया। खबरों की माने तो शो में इस कपल को लगभग 40 दिन तक टीके रहना होगा। जिसके लिए 5 लाख रूपए दिए जाएंगे। बता दें कि दोनों स्टारों की रियल में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं।

अब देखना यह होगा कि बिग बाॅस के घर में यह कुछ नया कमाल कर पाते हैं।

Big Boss 14: पारस छाबड़ा पर बिफरी पवित्रा पुनिया, तो निक्की तंबोली के शार्ट्स ड्रेस से एजाज हुए असहज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *