शाहिद कपूर के लिए करीना कपूर ने दिया था बाॅवी देओल को धोखा, फिर ऐसे दोनों से धोना पड़ा हाथ

शाहिद कपूर के लिए करीना कपूर ने दिया था बाॅवी देओल को धोखा, फिर ऐसे दोनों से धोना पड़ा हाथ

एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर के लिए करीना कपूर ने दिया था बाॅवी देओल को धोखा, फिर ऐसे दोनों से धोना पड़ा हाथ

शाहिद कपूर एवं करीना कपूर इन दिनों अपनी-अपनी मैरिज लाइफ में बिजी हैं। शाहिद ने जहां मीरा राजपूत के साथ शादी कर दो बच्चों के पिता हैं तो वहीं करीना कपूर सैफ अली खान से शादी कर, अब दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना जहां फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है तो वहीं शाहिद कपूर जर्सी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

लेकिन कभी करीना एवं शाहिद एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। यह दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करते थे। ऐसा ही एक समय था फिल्म जब वी मेट का। इस फिल्म में दोनों स्टार साथ में नजर आए थे। लेकिन यह बहुत कम लोग जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए निर्देशक इम्तियाज अली की पहली पसंद बाॅवी देओल थे। लेकिन करीना के कहने पर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ने बाॅवी देओल को इस फिल्म से हटाकर शाहिद कपूर को लिया था।

अमिताभ बच्चन के मित्र ने कहाः आप मुझे अनदेखा कर रहे है, तो बिग बी ने यह दिया जवाब..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली जब वी मेट फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए वह हीरो की तलाश कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने बाॅवी के चचेरे भाई अभय देओल से बात की। तो अभय ने बाॅवी को सजेस्ट किया। इम्तियाज को बाॅवी पसंद आए और वह उनके साथ फिल्म करने को तैयार हो गए। कहा जाता है कि फिल्म को हीरो मिलने के बाद अब एक फाइनेंसर की जरूरत थी।

बाॅवी के सहयोग से इंम्तियाज को फिल्म का प्रोड्यूसर भी मिल गया। लेकिन प्रोड्यूसर ने एक शर्त रखी कि वह इस फिल्म में करीना को लेंगे तभी वह इस फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे। इम्तियाज को करीना से कोई दिक्कत नहीं थी। करीना से बात हुई, लेकिन इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने एक शर्त रख दी थी।

शर्त थी कि जब वह इस फिल्म में शाहिद को लेंगे तभी वह इस फिल्म में काम करेगी। कहा जाता है कि करीना उस समय टाॅप पर थी और वह कई हिट फिल्में दे चुकी थी। करीना के कहने पर प्रोड्यूसर एवं निर्देशक ने बाॅली देओल को फिल्म से आउट कर दिया और उनकी जगह शाहिद कपूर को फिल्म में ले लिया।

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा…

फिल्म रिलीज हुई तो खूब चली। लेकिन कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग समाप्त होते-होते करीना एवं शाहिद का ब्रेकअप भी हो गया। इस तरह से करीना को शाहिद से भी हाथ धोना पड़ा और बाॅवी देओल जैसे अच्छे दोस्त से भी। शाहिद एवं करीना के ब्रेकअप होने के बाद काफी बवाल भी हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए थे।

जब भरी सभा में जैकी श्राफ छूने लगे साध्वी जया के पैर, तो कुछ ऐसा रहा जया किशोरी का रिएक्शन

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *