ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो...

ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो…

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो…

मुंबई: अभिषेक बच्चन मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन के पुत्र है. पिताजी का हाँथ होते हुए अभिषेक को कई फिल्मो में मौका मिला लेकिन अभिषेक की कई फिल्मे फ्लॉप हुई और कैरियर में फिल्मे मिलना बंद हो गई.

सुपर डुपर हिट एक्टर अमिताभ बच्चन के नाकाम होने से उनके पिता अमिताभ उनसे ज्यादा खुश नहीं थे. आज हम आपको अभिषेक की कुछ कहानी बताने जा रहे है जो शायद ही आपने सुनी होगी।

बच्चन ने अपने कैरियर की शुरुआत जे पि दत्ता की रिफ्यूजी (२०००) से की. उसके बाद उनके हिस्से में केवल वे फ़िल्में आयीं जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं. इसके बाद २००४ में उन्होंने हिट और एक प्रशंसात्मक फ़िल्मों धूम और युवा में प्रदर्शन किया। उत्तरवर्ती में उनके प्रदर्शन की काफी सराहना हुई जिसके लिये उन्हें कई पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिये उनका पहला फ़िल्म फेयर पुरस्कार शामिल है।

अमिताभ बच्चन के मित्र ने कहाः आप मुझे अनदेखा कर रहे है, तो बिग बी ने यह दिया जवाब..

यह पुरस्कार उन्होने दो साल लगातार जीता. तब से, बच्चन की फ़िल्मो व्यावसायिक तौर पर सफल और समीक्षकों की कसौटी पर सही रही हैं जिसने उन्हें इस उद्योग का प्रमुख अभिनेता बना दिया है। अभिषेक बच्चन को पहला नेशनल फ़िल्म अवार्ड बतुर निर्माता “पा” फ़िल्म क लिए मिला। अभिषेक बच्चन क पिता अमिताभ बच्चन और माता जया बच्चन भी फ़िल्मी जगत के प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्री रह चुके है।

अभिषेक बच्चन की मंगनी पहले करिश्मा कपूर के साथ हुई थी। दोनों ने अपनी मंगनी अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के अवसर पर अक्टूबर 2002 में की थी. यह मंगनी 2003 के जनवरी में टूट गई. संबंधों की बहुत सी अटकलें के बाद, उनकी सगाई ऐश्वर्या राय के साथ होने की घोषणा 14 जनवरी 2007 को की गई। बाद में अमिताभ बच्चन ने इस घोषणा की पुष्टि की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सब बातो के बीच अभिषेक की जिंदगी में एक लड़की और थी जिसे अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए छोड़ दिया था. हलाकि रीवा रियासत पोर्टल इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा…

दरअसल ऐश्वर्या से शादी रचाने से पहले अभिषेक किसी और लड़की के प्यार में पागल थे. ये लड़की एक मॉडल हैं जिसके साथ अभिषेक का लव अफेयर पुरे दस महीने तक चला था. अभिषेक और इस मॉडल के लव अफेयर का जिक्र सुमित जोशी ने अपनी बुक ‘अफेयर्स ऑफ़ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड’ में भी लिखा हैं.

दरअसल अभिषेक के साथ प्यार भरे लम्हे बिताने वाली ये मॉडल दीपानिता शर्मा हैं. सुमित जोशी की इस बुक के अनुसार अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा एक दुसरे के साथ करीब दस महीने तक लव रिलेशनशिप में रहे थे. अभिषेक दीपानिता को लेकर कुछ ज्यादा ही उतावले हुआ करते थे. 

वहीँ दिपनिता के करीबी लोगो का कहना हैं कि अभिषेक तो बस उनके साथ टाइम पास कर रहे थे. वो दिपनिता को झूठे सपने दिखा के मुर्ख बना रहे थे. दिपनिता और अभिषेक का लव अफेयर चल ही रहा था कि तभी अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हो गई. अब ऐसे में अभिषेक ने दिपनिता जैसी कम प्रसिद्द लड़की की बजाए अपने से उम्र में दो साल बड़ी और फेमस ऐश्वर्या राय को शादी के लिए चुन लिया. वही बाद में लड़की ने कहा था जब धोखा ही देना था तो रिलेशन में क्यों आये थे.

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *