एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो...
x
ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो...मुंबई: अभिषेक बच्चन मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन के

ऐश्वर्या के खातिर इस लड़की को दिया था अभिषेक बच्चन ने धोखा, लड़की ने कहा था जब टाइम पास करना था तो…

मुंबई: अभिषेक बच्चन मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन के पुत्र है. पिताजी का हाँथ होते हुए अभिषेक को कई फिल्मो में मौका मिला लेकिन अभिषेक की कई फिल्मे फ्लॉप हुई और कैरियर में फिल्मे मिलना बंद हो गई.

सुपर डुपर हिट एक्टर अमिताभ बच्चन के नाकाम होने से उनके पिता अमिताभ उनसे ज्यादा खुश नहीं थे. आज हम आपको अभिषेक की कुछ कहानी बताने जा रहे है जो शायद ही आपने सुनी होगी।

बच्चन ने अपने कैरियर की शुरुआत जे पि दत्ता की रिफ्यूजी (२०००) से की. उसके बाद उनके हिस्से में केवल वे फ़िल्में आयीं जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं. इसके बाद २००४ में उन्होंने हिट और एक प्रशंसात्मक फ़िल्मों धूम और युवा में प्रदर्शन किया। उत्तरवर्ती में उनके प्रदर्शन की काफी सराहना हुई जिसके लिये उन्हें कई पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिये उनका पहला फ़िल्म फेयर पुरस्कार शामिल है।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

यह पुरस्कार उन्होने दो साल लगातार जीता. तब से, बच्चन की फ़िल्मो व्यावसायिक तौर पर सफल और समीक्षकों की कसौटी पर सही रही हैं जिसने उन्हें इस उद्योग का प्रमुख अभिनेता बना दिया है। अभिषेक बच्चन को पहला नेशनल फ़िल्म अवार्ड बतुर निर्माता "पा" फ़िल्म क लिए मिला। अभिषेक बच्चन क पिता अमिताभ बच्चन और माता जया बच्चन भी फ़िल्मी जगत के प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्री रह चुके है।

अभिषेक बच्चन की मंगनी पहले करिश्मा कपूर के साथ हुई थी। दोनों ने अपनी मंगनी अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के अवसर पर अक्टूबर 2002 में की थी. यह मंगनी 2003 के जनवरी में टूट गई. संबंधों की बहुत सी अटकलें के बाद, उनकी सगाई ऐश्वर्या राय के साथ होने की घोषणा 14 जनवरी 2007 को की गई। बाद में अमिताभ बच्चन ने इस घोषणा की पुष्टि की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सब बातो के बीच अभिषेक की जिंदगी में एक लड़की और थी जिसे अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए छोड़ दिया था. हलाकि रीवा रियासत पोर्टल इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़े:
Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

दरअसल ऐश्वर्या से शादी रचाने से पहले अभिषेक किसी और लड़की के प्यार में पागल थे. ये लड़की एक मॉडल हैं जिसके साथ अभिषेक का लव अफेयर पुरे दस महीने तक चला था. अभिषेक और इस मॉडल के लव अफेयर का जिक्र सुमित जोशी ने अपनी बुक ‘अफेयर्स ऑफ़ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड’ में भी लिखा हैं.

दरअसल अभिषेक के साथ प्यार भरे लम्हे बिताने वाली ये मॉडल दीपानिता शर्मा हैं. सुमित जोशी की इस बुक के अनुसार अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा एक दुसरे के साथ करीब दस महीने तक लव रिलेशनशिप में रहे थे. अभिषेक दीपानिता को लेकर कुछ ज्यादा ही उतावले हुआ करते थे.

BUY NOW - Strongest Mobile holders for Car Home or Office

वहीँ दिपनिता के करीबी लोगो का कहना हैं कि अभिषेक तो बस उनके साथ टाइम पास कर रहे थे. वो दिपनिता को झूठे सपने दिखा के मुर्ख बना रहे थे. दिपनिता और अभिषेक का लव अफेयर चल ही रहा था कि तभी अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हो गई. अब ऐसे में अभिषेक ने दिपनिता जैसी कम प्रसिद्द लड़की की बजाए अपने से उम्र में दो साल बड़ी और फेमस ऐश्वर्या राय को शादी के लिए चुन लिया. वही बाद में लड़की ने कहा था जब धोखा ही देना था तो रिलेशन में क्यों आये थे.

अभी ऑनलाइन मंगाए AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story