बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा…

एंटरटेनमेंट

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा…

मुंबई: स्टार प्लस की मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा आज भी याद किये जाते है. ठाकुर और सक्सेना परिवार की ये कहानी ने उस वक़्त धूम मचाकर रखा था. आज हम आपको अरहान बहल और पूजा गौर के बारे में बताना चाहते है जब एक बोल्ड सीन के दौरान दोनों बेकाबू हो गए थे।

टेलीविजन की इस कहानी पर एक ठाकुर परिवार पूरे इलाहाबाद में अपना दबदबा बनाए रखता है. यहाँ तक की ठाकुर परिवार से नेता और वहाँ का प्रशासन तक डरता है. ठाकुर परिवार हमेशा औरतो को नीचे दबाए रखता है.

ठाकुर परिवार के कृष्णा (अरहान बहल) को प्रतिज्ञा सक्सेना (पूजा गौर) से प्यार हो जाता है। इच्छा ना होते हुए भी प्रतिज्ञा को उससे विवाह करना पड़ता है। बदले मेंआदर्श सक्सेना (प्रतिज्ञा का भाई) कोमल (कृष्णा की बहन) से शादी कर लेता है। शादी के कुछ समय बाद प्रतिज्ञा को कृष्णा से लगाव हो ही जाता है। बाद में एक के बाद एक रोमांचक घटनाएं होती है।

घटनाओ का सिलसिला जारी रहा और ये सीरियल स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक बन गया. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बोल्ड सीन के दौरान ये पॉपुलर जोड़ी सच में बहक गई थी. बाद में दोनों ने खुद को संभाल लिया था. हालांकि सूत्रों के मुताबिक मिली इस खबर की पुष्टि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था इस उम्र की लड़की से संबंध

BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के उस ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *