Bhumi Pednekar ने कहा Ranveer को 'सेक्स उपचार का डॉक्टर' बनना चाहिए, फिर मच गया बवाल, पढ़िए...

Bhumi Pednekar ने कहा Ranveer को ‘सेक्स उपचार का डॉक्टर’ बनना चाहिए, फिर मच गया बवाल, पढ़िए…

एंटरटेनमेंट

Bhumi Pednekar ने कहा Ranveer को ‘सेक्स उपचार का डॉक्टर’ बनना चाहिए, फिर मच गया बवाल, पढ़िए…

मुम्बई। बालीवुड के स्टाइलिश स्टार रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों हैं। दरअसल सुर्खियों की वजह कुछ और नहीं बल्कि एक्ट्रेस Bhumi Pednekar है। भूमि ने रणवीर को लेकर एक खास बयान जो दिया है। हालांकि भूमि एवं Ranveer Singh आॅन स्क्रीन अभी एकसाथ नजर नहीं आए हैं।

22 साल की उम्र में शिल्पा ने खो दी थी वर्जिनिटी, कारण जान रह जाएंगे दंग

लेकिन दोनों स्टार एकसाथ काम कर चुके हैं। भूमि जब असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करती थी तो रणवीर सिंह उस समय हीरो। तब दोनों ने एकसाथ काम किया है। हाल ही में भूमि अपनी रिलीज हुई फिल्म डोली किट्टी और वो चमकते सितारे को लेकर सुर्खियों में हैं।

बीते दिनों वह फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टाॅक शो में पहुंची थी। जहां उनसे कई तरह के सवाल किए गए। जब रणवीर सिंह को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो भूमि ने कहा कि रणवीर सिंह अगर एक्टर नहीं होते तो वह सेक्स के अच्छे डाॅक्टर होते।

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

भूमि का यह बयान सामने आते ही सुर्खियों में छा गया हैं। इसी तरह जब उन्होंने अर्जुन कपूर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कि अर्जुन कपूर एक अच्छे काॅमेडियन बन सकते थे। भूमि का कहना था कि जब वह असिस्टेंट डायरेक्टर थी तो अर्जुन ने एक फिल्म का आॅडीशन दिया था।

जिसमें उन्होंने बेहद ही शानदार काॅमेडी की थी। इसी तरह बालीवुड में सबसे बेस्ट कमेंटेटर को लेकर जब सवाल भूमि से किया गया तो उन्होंने आयुष्मान खुराना का नाम लिया। उन्होंने कहा कि आयुष्मान बेस्ट कमेंटेंटर बन सकते हैं।

गुम है किसी के प्यार में रेखा, कहा नाम लेने की इजाजत नहीं!

बता दें कि भूमि पेंडनेकर ने आयुष्मान खुराना के साथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म थी दम लगा के हाईसा। इस फिल्म में भूमि काफी मोटी एवं तगड़ी हुआ करती थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी बाॅडी को बेहद ही शानदार शेप किया और वह आज वह बालीवुड की सबसे सुपर एक्ट्रेस में शुमार है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagramEdit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *