महेश भट्ट के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रेस, बनाना चाहती थी सम्बन्ध, मना करने पर बिना कपड़ो के...

महेश भट्ट के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रेस, बनाना चाहती थी सम्बन्ध, मना करने पर बिना कपड़ो के…

एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रेस, बनाना चाहती थी सम्बन्ध, मना करने पर बिना कपड़ो के…

मुंबई: बॉलीवुड में मशहूर एक्टर का नाम लोग जानते ही है लेकिन एक नाम ऐसा भी है जिसे सब जानते है वो है मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट जिन्होंने अपने दम पर कई फिल्मे सुपर हिट कराई। महेश भट्ट एक ऐसे सख्श है जिनके नाम से ही फिल्म खुद हिट हो जाती है.

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता महेश का हमेशा विवादों से नाता रहा है. एक बार उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था की मै अपनी बेटी पूजा से शादी करना चाहता हूँ और खुलेआम लिप किस कर बड़े विवादों में फंस चुके है.

इसी बीच आज हम आपको बताना चाहते है की महेश भट्ट की कहानी जो हमेशा अजीब सी रही है. हाल ही में उनका नाम रिया चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया था जिसका महेश भट्ट ने ख़ारिज करते हुए कहा था की उन्हें फंसाया जा रहा है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में जेल में है और बॉलीवुड के कई बड़े नाम अभी रडार में है.

अजय देवगन के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस पर अजय ने कहा कि कि….

एक वक़्त ऐसा भी था जब महेश भट्ट के पीछे एक एक्ट्रेस इस कदर पागल थी की वो सड़क में कपडे तक उतरने को तैयार थी. 80-90 दशक की बोल्ड एक्ट्रेस परवीन बाॅवी उस वक़्त की सबसे फेमस एक्ट्रेस है और परवीन का महेश से अफेयर भी चल रहा था.

सूत्रों की माने तो परवीन उस वक़्त बालीवुड एक्टर कबीर बेदी को डेट कर रही थी। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अपने रिलेशन से जूझ रही परवीन के बीच में फिर महेश आ गए थे. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो दोनों लीव इन में रहने लगे। 

मिली जानकरी के मुताबिक एक रात महेश और परवीन की किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी और परवीन, महेश के साथ सम्बन्ध बनाना चाहती थी लेकिन महेश के ना करने और उनके चले जाने पर वो उनके पीछे-पीछे बिना कपड़ो के दौड़ गई थी.

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा…

महेश ने कहा था कि परवीन मेरे साथ संबंध बनाना चाहती थी। जब हम एक-दूसरे के करीब आए तो तब परवीन ने मुझसे कहा था कि या तो मैं या फिर यूजी! मैं उनकी इस बात से हैरान हो गया। मैं चुपचाप कपड़े पहनकर कमरे से निकल गया। दरअसल परवीन ने जिस यूजी का जिक्र किया था वह महेश के फ्रीलांसर एवं गाइड यूजी कृष्णमूर्ति थे। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *