एंटरटेनमेंट

बेहद अलीशान तैयार किया गया है बिग बाॅस का घर, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
बेहद अलीशान तैयार किया गया है बिग बाॅस का घर, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
x
बिग बाॅस सीजन 14 शुरू होने के लिए अब बस गिनती का ही समय बचा है। यह शो कल यानी कि 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। हाल ही बिग बाॅस के घर का एक वीडियो कलर्स

बेहद अलीशान तैयार किया गया है बिग बाॅस का घर, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

बिग बाॅस सीजन 14 शुरू होने के लिए अब बस गिनती का ही समय बचा है। यह शो कल यानी कि 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। हाल ही बिग बाॅस के घर का एक वीडियो कलर्स टीवी द्वारा शेयर किया गया है।

जिसमें बेहद ही अलीशान बिग बाॅस का घर नजर आ रहा है। वीडियो में बिग बाॅस से इंट्री गेट से लेकर किचन, सिनेमा हाल, कैप्टन रूम, लीविंग रूम, बेड रूम सभी की झलक दिखाई गई है। वीडियो में यह बेहद ही शानदार नजर आ रहा है। बिग बाॅस के घर की झलक सामने आते ही सभी हैरान हैं।

क्योंकि घर को इतने शानदार तरीके से सजाया जो गया है। बिग बाॅस के घर का वीडियो देख आपकी आंखें भी चैधिया जाएगी। फिलहाल इस समय यह शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस शो को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के बीच सबसे बड़ी ड्रग पेडलर बनी जान्हवी कपूर, खबर आपको दंग कर देगी…

बिग बाॅस के घर को हमेशा की तरह सलमान खान होस्ट करेंगे। कल वह सभी प्रतिभागियों को एक ग्राड प्रीमियर के दौरान घर में इंट्री देंगें। फिर शुरू होगा टीवी के सबसे कन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बाॅस का सफर।

पहले ज्यादा आकर्षक

बिग बाॅस के फैंस का मानना है कि इस बार इस घर को पहले से ज्यादा आकर्षक बनाया गया है। पिछले साल यह शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। अब इस साल कौन-कौन प्रतिभागी इस घर में इंट्री लेंगे यह तो कल ही सामने आएगा।

ब्लू बिकनी एवं आंखों में चश्मा लगाए मौनी राय ने शेयर किया बेहद ही शानदार वीडियो तो फैंस बोले शर्ट…

फिलहाल एक कंटेस्टेंट का नाम तो सामने आ चुका है जो इस घर में इंट्री लेने वाले हैं। वह है बाॅलीवुड के फेमस सिंगर कुमार शानू के बेटे जान कुमार शानू। खबरों की माने तो सलमान खान इस शो का प्रीमियर शूट कर चुके हैं।

यह होना चाहिए बेस्ट

कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए वीडियो में कुछ कंटेस्टेंट की आवाज सुनाई दे रहे हैं। जिसमें प्रतिभागी यह कहते हुए नजर आ रहे है कि बिग बाॅस के घर का किचन रूम सबसे बेस्ट होना चाहिए।

जिसमें किसी भी प्रकार की समस्या न हो, तो वहीं अन्य सदस्य यह भी कहते नजर आ रहे है कि थिरयेटर वाले हिस्से को और आकर्षक बनाया जाना चाहिए। साथ ही वीडियो में लीविंग एरिया एवं बेडरूम एरिया को बेस्ट से बेस्ट बनाने की बात की जा रही है।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story