एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूटिंग, इस तारीख को होगी रिलीज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूटिंग, इस तारीख को होगी रिलीज
x
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। फिल्म का एक पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया गया। जिसमें अक्षय कुमार एकदम बेल बाॅटम

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूटिंग, इस तारीख को होगी रिलीज

मुम्बई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। फिल्म का एक पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया गया। जिसमें अक्षय कुमार एकदम बेल बाॅटम स्टाइल में नजर आए।

अक्षय की यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। खबरों की माने तो अक्षय ने कोरोना काल में फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूट को पूरा कर लिया है। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

इंटीमेट सीन को लेकर काफी चिंतित है फिल्म निर्देशक सुजीत सरकर, कहा कैसे होगा…

इस तस्वीर में फिल्म से जुड़े कई मेम्बर नजर आ रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि हमने फिल्म पूरी कर ली हैं। जिसका पूरा श्रेय हमारी टीम क्रू मेम्बर को जाता हैं। इन्हीं की कड़ी मेहनत के चलते यह काम संभव हो पाया हैं। अक्षय ने लिखा कि मैं पूरी टीम का आभारी हूं।

बता दें कि अक्की भैय्या अगस्त माह में फिल्म की शूट करने के लिए लंदन गए हुए थे। जहां उन्होंने कड़ी मेहनत की। खबरों की माने तो अक्षय ने डलब शिफ्ट काम किया।

उन्होंने अपना पिछला 18 साल का रिकार्ड ब्रेक इस फिल्म के लिए किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर एज ए हिरोइन नजर आएगी। जबकि हुमा कुरैशी एवं लारा दत्ता भी अहम किरदार में हैं।

मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर…

फिल्म में अक्षय एक जासूस के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म की एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय 80 के दशक के लुक एवं गेटअप में नजर आएंगे।

बिगड़ा शेड्यूल

बाॅलीवुड के खिलाड़ी भैय्या हर साल 4 फिल्में जरूर लेकर आते हैं। लेकिन इस साल उनकी फिल्मों का शेड्यूल बिगड़ गया है। मार्च महीने में रिलीज होने वाले फिल्म ‘सूर्यवंशी अभी भी रिलीज के इंतजार में हैं।

तो वहीं लम्बे इंतजार के बाद लक्ष्मी बम फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली हैं। खबरों की माने तो पृथ्वीराज फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना ने पूरे काम बिगाड़ दिया हैं। खबरों की माने तो अब पृथ्वीराज फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story