मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर...

मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर…

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर…

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जाँच कर रही सीबीआई अब इस केस में आईपीसी (मर्डर) की धारा 302 को जोडऩे पर विचार कर रही है। एम्स की टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट सबमिट कर दी है, जिसके बाद सीबीआई केस के दूसरे चरण की जांच शुरू करने वाली है।

इसके अलावा सुशांत के मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी के भी सरकारी गवाह बनने की संभावना है। कूपर हॉस्पिटल में जल्दबाजी में किए सुशांत के पोस्टमॉर्टम पर एम्स की टीम ने 3 बड़े सवाल उठाए हैं।

डॉ. सुधीर गुप्ता के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय नहीं लिखा गया। सुशांत का पोस्टमॉर्टम शाम के समय और धीमी रोशनी में किया गया। उनके विसरा रिपोर्ट में ड्रग्स की जांच से जुड़ा कोई तथ्य नहीं है।

इसके अलावा पहले यह खबर भी सामने आई थी कि विसरा को सही ढंग से सुरक्षित नहीं किया था, जिसके कारण एस की टीम को जांच में परेशानी आई। वहीं एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई की निगरानी में है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने किया अच्छी खबर तरफ इशारा, कहा सच से बस इंच भर है दूर!

अधिकारियों का कहना है कि वह सरकारी गवाह बन सकता है। उससे कई बार पूछताछ और बयान रिकॉर्ड किया जा चुका है। अगली पूछताछ के लिए वह दिल्ली जा सकता है। सिद्धार्थ के अलावा कुक नीरज भी गवाह बन सकता है।

मौत से एक दिन पहले सुशांत से मिली थी रिया

एक चश्मदीद ने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया उनसे (सुशांत से) मिली थीं। यह कहना है विवेकानंद गुप्ता का। चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रिया 13 जून की रात 2 से 3 बजे के आसपास सुशांत से मिली थी। बाद में सुशांत उसे घर छोडऩे भी गए थे। ऐसे में रिया का यह कहना कि उसने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, पूरी तरह झूठ है। हालांकि, इस बात की पकी जानकारी भी पिठानी के ही पास है। योंकि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर आने वाले लोगों के बारे में पिठानी ही जानता है।

जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन….

Ileana D’cruz ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीर, लिखा अपनी जांघे एवं हिप को लेकर हूं चिंतित…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *