आखिर क्यों अजय देवगन की इच्छा अब पूरी नही हो सकती पढिये पूरी खबर

आखिर क्यों अजय देवगन की इच्छा अब पूरी नही हो सकती पढिये पूरी खबर

एंटरटेनमेंट

आखिर क्यों अजय देवगन की इच्छा अब पूरी नही हो सकती पढिये पूरी खबर

मुंबई (विपिन तिवारी ) । हर व्यक्ति की अपनी एक सोच होती है। सोच के मुताबिक इच्छा होती है। इच्छाओं पर कोई भी पूर्ण नही हुआ है। कल्पना मन मे चलती रहती है। कहा जाता है इच्छाएं कभी पूरी नही होती। ऐसी ही एक ख्वाहिश अजय देवगन के मन में बरसों से है। पूरा करने की उन्होंने भरसक कोशिश भी की, लेकिन बात नहीं बन पाई। अब तो सारी उम्मीदें खत्म हो गईं और यह माना जा सकता है कि अजय की यह ख्वाहिश कभी भी पूरी नहीं हो सकेगी।

सोनू सूद को UNDP द्वारा विशेष मानवीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया

फिल्म और फूल और कांटे के साथ अजय देवगन ने बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म से ही उन्होंने ऐसा धमाल किया कि अब तक सफलता काट रहे हैं। शुरुआती फिल्मों में खूब मारपीट की, लेकिन वक्त के साथ बदलते चले गए। धीर-गंभीर अभिनय भी किया और कॉमेडी करते हुए भी खूब पसंद किए गए।

अजय के मन में एक ख्वाहिश रही कि वे हिंदी फिल्मों के ‘अभिनय सम्राट’ कहे जाने वाले महानायक दिलीप कुमार के साथ एक फिल्म करें। यह ख्वाहिश तकरीबन हर एक्टर के साथ होती है कि फिल्म नहीं तो एक फ्रेम ही दिलीप कुमार के साथ शेयर करने को मिल जाए ताकि वे ताउम्र इस बात पर इतराते रहें।

अजय ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तब दिलीप कुमार ने काम करना बहुत कम कर दिया था। वर्षों में एकाध फिल्में वे करते थे, इसलिए अजय के पास अवसर बहुत कम थे। आखिरकार अजय ने ही दिलीप कुमार को लेकर एक फिल्म बनाने की योजना बनाई।

एक्टर इरफ़ान खान के कब्र की हुई ऐसी हालत की दुखी हुए फैन्स, कहा ये सब क्या है….

दिलीप कुमार यह फिल्म करने के लिए मान गए। फिल्म का नाम रखा ‘असर: द इम्पेक्ट’। यह फिल्म को बनाने की पूरी योजना बना ली गई, लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म शुरू नहीं हो सकी, जिसका अजय देवगन को आज भी अफसोस है।

अब अजय की ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकती क्योंकि दिलीप कुमार की उम्र हो गई है। वे अस्वस्थ हैं। याददाश्त आती-जाती रहती है। वे कैमरे का सामने अभिनय नहीं कर पाएंगे। लिहाजा अजय की यह इच्छा तो अधूरी रह गई।

पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा रेपिस्ट को जल्द किया जाए गिरफ्तार, जान का है खतरा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *