अमिताभ बच्चन ने केबीसी में पहली बार सुशांत सिंह का लिया नाम तो फैंस बोले…

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में पहली बार सुशांत सिंह का लिया नाम तो फैंस बोले…

केबीसी शो सीजन 12वां का पहल एपिसोड कल प्रसारित हुआ। शो में जब अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा सवाल पहली प्रतिभागी से पूछा तो फैंस उसका स्क्रीनशाॅट शेयर करते हुए कहा कि काश! पहले भी आपने नाम लिया होता।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्याः गृहमंत्री, सीबीआई ने दिया बयान कहा प्रोफेशनल तरीके से….

टीवी का सबसे पाॅपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति का पहला एपिसोड कल प्रसारित हुआ। शो की पहली प्रतिभागी रही आरती जगताप। अमिताभ बच्चन ने उनसे सुशांत सिंह की फिल्म ‘दिल बेचारा से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल था इस फिल्म के जरिए कौन सी एक्ट्रेस ने अपना डेब्यु किया था। सुशांत सिंह का नाम लेते हुए बिग बी ने एक लम्बी सांस ली और उनकी मौत को दर्दनाक बताया। बिग बी ने जिस तरह से सुशांत को याद किया, तो फैंस उनका शुक्रिया अदा करते हुए नजर आए। शो का स्क्रीनशाॅट शोसल मीडिया में शेयर करते हुए फैंस ने लिखा कि काश! अमिताभ ने सुशांत मामले में पहले कुछ कहा होता। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि केबीसी में जब अमिताभ ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम में स्वर्गीय लगाया तो काफी दुख हुआ।

Amitabh bacchan
बताते चले कि अमिताभ बच्चन को सुशांत सिंह की मौत मामले को लेकर यूजर पहले काफी ट्रोल कर चुके हैं। वह लगातार इस मामले में उनसे बोलने के लिए कहते रहे। लेकिन जब पहली बार अमिताभ ने केबीसी शो के जरिए सुशांत को याद किया तो फैंस उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं रहे। बता दें कि सुशांत सिंह की मौत को लगभग 3 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। उनकी मौत की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही हैं। लेकिन अभी तक कोई रिजल्ट सामने नहीं आया है। सुशांत के फैंस लगातार यह जानना चाहते है कि उनकी मौत आखिर किस वजह से हुई। सुशंात के फैंस आज भी उनके वीडियो एवं फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram