सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्या! मामले पर आया सीबीआई का बयान, कहा प्रोफेशनल तरीके से....

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्याः गृहमंत्री, सीबीआई ने दिया बयान कहा प्रोफेशनल तरीके से….

एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्याः गृहमंत्री, सीबीआई ने दिया बयान कहा प्रोफेशनल तरीके से….

नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 3 महीने से भी ज्यादा समय बीत चुका हैं। लेकिन अभी तक कोई नतीजा सामने नहीं आया है। एक्टर की मौत मामले से शुरू हुई जांच में ड्रग एंगल आने के बाद सभी का ध्यान ड्रग्स की ओर चला गया है। दिवंगत एक्टर की मौत मामले की जांच तीन एजेंसियां कर रही हैं। पहले उनकी मौत की जांच मुम्बई पुलिस द्वारा की गई। महीनों बीत जाने के बाद जब रिजल्ट नहीं आया तो यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया। बीते दिनों सुशांत सिंह के परिवार का इस मामले को लेकर एक बयान आया था। सुशांत परिजनों का कहना था कि एक्टर के निधन की जांच सही दिशा में नहीं की जा रही है। तो वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने भी सुशांत के मौत में चल रही जांच पर अपनी प्रक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के नतीजों का उन्हें बेस्रबी से इंतजार है। वह जानना चाहते है कि एक्टर की हत्या हुई या आत्महत्या!

Best Sellers in Toys & Games

Best Sellers in Musical Instruments

Best Sellers in Health & Personal Care

Best Sellers in Jewellery

Best Sellers in Gift Cards

सीबीआई ने दिया बयान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही सेन्ट्रल ब्यूरो इंवेस्टिगेशन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई मामले की जांच प्रोफेसन तरीके से कर रही हैं। सीबीआई ने कहा कि हर पहलुओं की जांच बड़ी बारीकी से की जा रही है। कोई भी पहलू को छोड़ा नहीं जा रहा है। जांच जारी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्या! मामले पर आया सीबीआई का बयान, कहा प्रोफेशनल तरीके से....

इनसे होगी पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह मौत मामले की जांच आगे बढ़ रही हैं। सीबीआई हर पहलुओं पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। खबरों की माने तो सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से दोबारा पूछताछ जल्द कर सकती है। अभी तक मीतू एवं प्रियंका से पूछताछ हो चुकी हैं। अब सीबीआई सुशांत सिंह के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सीबीआई राममनोहर लोहिया अस्पताल के डाॅक्टर तरूण से पूछताछ करेगी।

ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, किसी सेलीब्रिटी को क्लीन चिट नहीं!

दोस्त एवं पूर्व स्टाफ करेंगे भूख हड़ताल

सुशांत सिंह की मौत को एक लम्बा समय हो गया है। लेकिन अभी तक कोई रिजल्ट सामने नहीं आया है। जिसे लेकर खबर आ रही है कि अब सुशांत के दोस्त एवं पूर्व स्टाफ मेम्बर भूख हड़ताल करने वाले हैं। हिन्दुस्तान लाइव में चल रही खबरों की माने तो सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर एवं एक्टर के स्टाफ मेम्बर अंकित आचार्य जल्द न्याय न मिलने की वजह से 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल पर जाने की बात कही है। वहीं सुशांत के वकील ने पिछले दिनों मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि सुशांत की मौत की जांच अब ड्रग्स एंगल की तरफ चली गई है। एम्स के डायरेक्टर ने सुशांत के परिजनों से कहा था कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram