एंटरटेनमेंट

Riya Sen ने सुनाया अपना दर्द, कहा जब मै 16 साल की थी, मिनी स्कर्ट, बिकिनी पहने निकलती थी लोग मुझे गन्दी नज़र से देखते थे और कहते थे..ओह रिया सेन..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
Riya Sen ने सुनाया अपना दर्द, कहा जब मै 16 साल की थी, मिनी स्कर्ट, बिकिनी पहने निकलती थी लोग मुझे गन्दी नज़र से देखते थे और कहते थे..ओह रिया सेन..
x
Riya Sen ने सुनाया अपना दर्द, कहा जब मै 16 साल की थी, मिनी स्कर्ट, बिकिनी पहने निकलती थी लोग मुझे गन्दी नज़र से देखते थे और कहते थे..ओह 

Riya Sen ने सुनाया अपना दर्द, कहा जब मै 16 साल की थी, मिनी स्कर्ट, बिकिनी पहने निकलती थी लोग मुझे गन्दी नज़र से देखते थे और कहते थे..ओह रिया सेन..

बॉलीवुड एक्ट्रेस Riya Sen का पूरा नाम रिया देव वर्मा है. रिया का जन्म सन 24 जनवरी 1981 को हुआ था. एक्ट्रेस रिया प्रातः अभिनेताओं के परिवार में से है। रिया की नानी सुमित्रा सेन, माँ मुनमुन सेन, बहन राइमा सेन भी अभिनेत्री रह चुकी है.
सोलह साल की उम्र में जब रियाने फाल्गुनी पाठक के संगीत विडियो याद पिया की आने लगी में काम किया, तब पहली बार उनको एक मॉडल के रूप में पहचाना गया। तब से वह संगीत वीडियो, टेलिविजन विज्ञापनों, फैशन शो में और पत्रिका के आवरण पर दिखाई देने लगी।

Best Sellers in Office Products

Best Sellers in Shoes & Handbags

रिया सेन का कैरियर विवादो से भी घिरा रहा. उन्होंने अभिनेता अश्मित पटेल के साथ MMS क्लिप, फोटोग्राफर दब्बू रत्नानी के वार्षिक कैलेंडर में उनके अर्धनग्न चित्र और रूढ़िवादी भारतीय फ़िल्म उद्योग में बड़े परदे पर चुम्बन देनें को ले कर विवादों का सामना करना पड़ा था.
दरअसल, हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में अपनी बोल्ड इमेज को लेकर खुलकर बातें की हैं. रिया ने बताया की 16 साल की उम्र में फिल्म मिलना इतना आसान नहीं था. रिया ने बताया की कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिले, रिया ने कई हिट फिल्में दीं, लेकिन इसके साथ ही उनकी बोल्ड और सेक्सी इमेज भी बनती चली गई.
उन्होंने कहा'सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलने पर मुझे बहुत गंदा महसूस होता था. जब मैं स्कूल में थी तब
मुझे ये टैग मिलने शुरू हो गए थे. जब मैं बाहर निकलती थी तो लोगों बोलते थे ओह रिया सेन! शायद उन्हें
लगता था कि जैसी मैं फिल्मों में नजर आती हूं, रियल लाइफ में भी वैसी ही हूं. हिंदी फिल्म हीरोइन की
इमेज में फिट होना मुझे बहुत परेशान करने लगा था'.

दीपिका-कैटरीना ही नहीं बल्कि इन Actress संग इश्क फरमा चुके है रणवीर कपूर, एक ने तो उनके नाम का गुदवाया था टैटू, फिर..

(signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story