मोहिना सिंह ने शेयर की मां के संग बेहद खूबसूरत तस्वीर, सिंपल लुक में नजर आई मां-बेटी

एंटरटेनमेंट रीवा

मोहिना सिंह ने शेयर की मां के संग बेहद खूबसूरत तस्वीर, सिंपल लुक में नजर आई मां-बेटी

ये रिश्ता क्या कहलाता सीरियल की एक्ट्रेस मोहिना सिंह इन दिनों भले ही पर्दे से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन अपनी व परिवारजनों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोहिना सिंह ने सोशल मीडिया में अपनी मां रागिनी सिंह के संग एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। उक्त तस्वीर में मां एवं बेटी बेहद खूबसूरत एवं सिंपल लुक में नजर आई।

28 साल की उम्र में भी सिंगल है एक्ट्रेस Nora Fatehi, बॉयफ्रेंड ने दिया था ऐसा धोखा की सुनकर रो देंगे आप..

मां एवं बेटी आंखों में चश्मा लगाए हुए बेहद ही प्यारी लग रही है। तस्वीरों से पता चलता है कि वह किसी झील में सैर के लिए निकली हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मोहिना सिंह ने कैप्शन में लिखा सिर्फ ‘तुम‘ और उन्होंने दिल की इमोजी शेयर की है। मोहिना के कैप्शन से पता चलता है कि वह अपने मां के काफी करीब है। वह उन्हें बहुत प्यार करती हैं। हालांकि यह बात तस्वीर में साफ बयां कर रही है।

मोहिना सिंह ने शेयर की मां के संग बेहद खूबसूरत तस्वीर, सिंपल लुक में नजर आई मां-बेटी

सीरियल को कहा अलविदा

एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने टीवी के सबसे पाॅपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में कीर्ति नामक लड़की का किरदार निभाया है। मोहिना सिंह को ज्यादातर लोग कीर्ति नाम से ही जानते हैं। मोहिना ने शादी उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री व अध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ की हैं। शादी के बाद से ही उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी।

Anushka Sharma के पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब…

पिछले महीनों यह खबर आई थी कि वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ सीरियल को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। मोहिना भले ही ग्लैमर को दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वह अपने फैंस से सोशल मीडिया में माध्यम से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया में अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। मोहिना सिंह की हर तस्वीर में लाखों लाइक्स आते हैं। उनकी सोशल मीडिया में अच्छी फैंस फालोइंग है।

रीवा की है मोहिना

देशभर में मोहिना सिंह भले ही एक एक्ट्रेस के रूप में फेमस हो, लेकिन असल में वह रीवा राजघराने से तल्लुक रखती हैं। वह रीवा महाराजा पुष्पराज सिंह जू देव की लाडली बेटी हैं। मोहिना सिंह एक भाई एवं बहन हैं। मोहिना सिंह के भाई दिव्यराज सिंह रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं। जबकि इनके पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जू देव मप्र में मंत्री रह चुके हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

रातों-रात हिमेश रेशमिया ने फुटपाथ से उठाकर रानू मण्डल को बनाया था स्टार, अब ऐसी हुई हालत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram