माधुरी दीक्षित के साथ बलात्कार सीन में सच में बहक गया ये एक्टर, करने लगा अजीब हरकते, माधुरी ने मारा एक चाटा फिर कहा अब कभी हाथ मत लगाना

एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित के साथ बलात्कार सीन में सच में बहक गया ये एक्टर, करने लगा अजीब हरकते, माधुरी ने मारा एक चाटा फिर कहा अब कभी हाथ मत लगाना

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में कई सुपर हिट फिल्मे दी. लेकिन उनकी कई फिल्मे ऐसी भी थी जिसमे काफी विवाद भी हुआ था. 

 

माधुरी दीक्षित ने अपने कैरियर की शुरुआत अबोध नाम की फिल्म से की थी. किन्तु इन्हे पह्चान 1988 मे आई फिल्म ” तेजाब ” से मिली। इसके बाद इन्होंने पीछे मुड कर नही देखा। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के कारवां ने इनको भारतीय सिनेमा की सर्वोच्च अभिनेत्री बनाया. 

 

पहले फिल्मे में ऐसे कई एक्टर है जो इंटीमेट सीन के दौरान सच में बहक गए थे. जिसमे सबसे पहले नाम आता है विनोद खन्ना का जो उस वक़्त बॉलीवुड के बड़े एक्टर थे और जिनका बॉलीवुड में सिक्का चलता था. लेकिन कई बार विनोद खन्ना विवादों में रहे जिसमे एक बोल्ड सीन थी माधुरी के साथ जिसमे विनोद बोल्ड सीन करते समय सच में बहक गए और माधुरी की होंठ काट दिया जिसके बाद विनोद ने माधुरी से माफ़ी भी मांगी थी. 

दीपिका कि बढ़ेंगी मुश्किलें? ‘माल है क्या’ वाली चैट पर दीपिका का चौकाने वाला खुलाशा….

फिर इसके बाद एक  किस्सा आता है रंजीत का जिनकी बॉलीवुड में छवि खूंखार विलेन की थी उस समय माधुरी उनसे बहुत डरती थी ऐसे में जब सीन शूट हुआ था माधुरी दीक्ष‍ित काफी डर गईं और उन्‍होंने विलेन रंजीत को यह कहकर अलग कर दिया कि मुझे हाथ मत लगाना.

 

रंजीत के साथ प्रेम प्रतिज्ञा फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ एक रेप सीन फिल्माया गया था जो सच में हो गया था. ऐसा कहा जाता है माधुरी दीक्षित को जब डायरेक्‍टर ने इसके बारे में बताया था तो वह डर के मारे सहम गई थीं और इसे करने से इंकार कर रहीं थीं लेकिन कहानी के मुताबिक रेप सीन की जरूरत थी और माधुरी इसके लिए तैयार भी थीं. लेकिन रंजीत की हरकतों से तंग माधुरी ने उन्हें चांटा मार दिया और कभी फिल्म न करने की कसम खाई थी.

सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को ‘मौत से पहले बेडरूम में किया गया था टॉर्चर’

[signoff]