सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को 'मौत से पहले बेडरूम में किया गया था टॉर्चर'

सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को ‘मौत से पहले बेडरूम में किया गया था टॉर्चर’

एंटरटेनमेंट

सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को ‘मौत से पहले बेडरूम में किया गया था टॉर्चर’

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तब से इस केस में नए – नए मान सामने आ रहे है. कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आ रहे है सुशांत की आत्महत्या के  बाद NCB के द्वारा हो रही जांच में पाया गया की  बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस ड्रग्स में लिप्त है. इसमें सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत भी एक रहस्य बनती जा रही है, हालाँकि सीबीआई को दिशा की मौत की जाँच की मांग की जा रही है 

 

 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि दिशा सालियान को 8 जून की रात उनके मास्टर बेडरूम में टॉर्चर किया गया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की जांच सीबीआई द्वारा किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने ड्रग्स के खतरे को खत्म करने और इसकी तस्करी पर अंकुश लगाने की बात कही है।

हालाँकि एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी से हुई पूछताछ के दौरान ड्रग्स वाली बात को इंकार किया। उन्होंने डग्स लेने से मना किया है. सारा ने श्रद्धा  कपूर की तरह ड्रग्स वाली बात से खुद को दूर रखने की कोशिश की है. एनसीबी सारा से कई तरह के सवाल पूछ रही है. सारा तो यही कह रही है की उन्होंने ड्रग्स कभी नहीं लिया। 

सारा अली खान ने कहा, मैं ड्रग्स नहीं लेती थी, लेकिन सुशांत साथ करती थी ये काम….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram