ड्रग मामले के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लिखा ऐसा पोस्ट की हिल गया बॉलीवुड, कह डाला कुछ ऐसा...

ड्रग मामले के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लिखा ऐसा पोस्ट की हिल गया बॉलीवुड, कह डाला कुछ ऐसा…

एंटरटेनमेंट

ड्रग मामले के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लिखा ऐसा पोस्ट की हिल गया बॉलीवुड, कह डाला कुछ ऐसा…

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. वही उंनके एक पोस्ट ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया। सुहाना ने एक पोस्ट के जरिये अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा की महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार और हेटफुल बर्ताव ने उन्हें परेशान कर रखा है. 

आपको बता दे की फिल्मो से दूर सुहाना बॉलीवुड में फिल्मो में नहीं आना चाहती है. सुहाना खुद के काम में व्यस्त रहती है और एक्टिंग स्कूल में लोगो को एक्टिंग के गुण सिखाती है. 

अक्षय कुमार की हिरोइन ने साइकिल पर बैठ शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो फैंस बोले दीदी सलवार तो…

सुहाना ने अपने इस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की ‘Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है. आपको जागरुक तौर पर यह सोचने की जरूरत नहीं है कि कहीं आप भी तो महिलाओं से घृणा नहीं करते हैं.

आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो ये आपको किसी पुरुष द्वारा किए जाने से ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों महसूस होती है. दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है.

सुहाना ने जब से ये पोस्ट लिखा है वायरल हो रहा है लोग इसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई से जोड़कर देख रहे हैं. आपको बता दे की दीपिका, श्रद्धा, सारा, रकुल के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सुहाना का ये पोस्ट कुछ मायने जरूर रखता है.

जब अपने ही सवालों में अक्षय से फंस गई थी अभिनेत्री चित्रांगदा, उतारने पड़े थे कपड़े

सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे…

[signoff]