आखिर क्यों कंगना को करण पटेल ने कहा मानसिक रोगी, पोस्ट हुई वायरल तो देने लगे अजीब सी सफाई....

आखिर क्यों कंगना को करण पटेल ने कहा मानसिक रोगी, पोस्ट हुई वायरल तो देने लगे अजीब सी सफाई….

एंटरटेनमेंट

आखिर क्यों कंगना को करण पटेल ने कहा मानसिक रोगी, पोस्ट हुई वायरल तो देने लगे अजीब सी सफाई….

करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर से की थी। करण पटेल छोटे पर्दे पर कई बार नज़र आ चुके है. टीवी इंडस्ट्री में इनका बहुत बड़ा नाम है करण की तुलना लोग किंग खान से  करते है हाल ही में करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जो काफ़ी विवादास्पद थी.

सुशांत केस मामले में कई सितारे आमने- सामने आ गए हैं और अब करण भी इस विवाद में कूद गए हैं. करण ने सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन अपरोक्ष रूप से कंगना पर निशाना साधा. करण ने लिखा था कि अब समझ में आया कि तनु वेड्स मनु 1और 2 में क्यों बेचारा पति अपनी पत्नी से दूर भाग गया था. उसकी पत्नी का मानसिक संतुलन आजकल खबरों और न्यूज़ चैनल पर नज़र आ ही रहा है.

करण ने कंगना पर तंज कसा

हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब करण ने कंगना पर तंज कसा हो, इससे पहले भी वो बोल चुके हैं कि कंगना नेपोटिज़्म पर इतनी बात करती हैं और खुद अपनी बहन को ही मैनेजर बना रखा है. वो क्यों नहीं किसी और को नौकरी देतीं और खुद का प्रोडक्शन हाउस है, वो बड़ी एक्ट्रेस हैं तो उन्होंने क्यों नहीं सुशांत को काम दिया. सोनू सूद को चुना और बाद में वो भी उनसे अलग हो गए तो सोनू का हाल भी नहीं पूछा.

करण का यह भी कहना है कि जो लोग सुशांत को जानते नहीं, ना उनसे मिले आज उनके बारे में बात कर रहे हैं.

करण की यह पोस्ट जब बहुत वायरल हुई तो फैंस ने काफ़ी शेयर किया इसे और ऐसे में करण की सफ़ाई भी आई लेकिन उसमें भी उन्होंने कंगना का मज़ाक़ ही उड़ाया है. करण ने लिखा कि भई मैं किसी का मज़ाक़ नहीं उड़ा रहा, जो इंसान इतने साल पुरानी फ़िल्म का मतलब आज समझा हो वो कहां किसी का मज़ाक़ उड़ा सकता है. मीडिया वाले तो आजकल आम बात को भी मज़ाक़ उड़ाना बता देते हैं. मेरा ‘यक्वीन’ करो. इसमें करण ने यक़ीन को भी क्वीन से जोड़ दिया.

NCB की पूंछतांछ में रकुल ने खोल दिए चौका देने वाले राज, आज दीपिका, श्रद्धा और सारा की बारी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram