Deepika confesses to drug chat

NCB की पूंछतांछ में रकुल ने खोल दिए चौका देने वाले राज, आज दीपिका, श्रद्धा और सारा की बारी

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

NCB की पूंछतांछ में रकुल ने खोल दिए चौका देने वाले राज, आज दीपिका, श्रद्धा और सारा की बारी

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के मामले में शुक्रवार को कई खुलासे हुए। अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने NCB की पूछताछ के दौरान कई राज खोले। 

उधर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन  के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एजेंसी ने अपनी हिरासत में ले लिया, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ की जाएगी। 

सूत्रों ने बताया कि इनसे चार सवाल पूछे जाएंगे। ये हैं-क्या उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया? यदि उन्होंने इसका जवाब हां में दिया, तो उनसे पूछा जाएगा कि वे कब और कहां से ड्रग्स खरीदती थीं? ड्रग्स के लिए भुगतान कैसे किया और किन लोगों के साथ ड्रग्स ली?

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग पर चर्चा की गई थी: रिपोर्ट

क्या उन्होंने ड्रग्स का अकेले सेवन किया या कुछ और लोगों के साथ?  दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया था कि वे दीपिका से पूछताछ के दौरान उनके साथ रहना चाहते हैं, जिसे एजेंसी ने ख़ारिजकर दिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच कर रहे नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर  क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की। रकुलप्रीत और करिश्मा को आमने- सामने बैठाकर पूछताछ की गई।

ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए

करिश्मा से शनिवार को भी पूछताछ की जाएगी। कहा जा रहा है कि उनसे दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर सवाल किए जाएंगे। उधर, एनसीबी ने देर रात क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। इससे पहले उसके घर छापा भी मारा था।

क्षितिज के घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। क्षितिज की गिरफ्तारी  पर करण जौहर ने बयान जारी कर कहा है कि 28 जुलाई, 2019 को मेरे घर हुई पार्टी में ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ था।

 

उन्होंने यह भी कहा कि वे क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को नहीं जानते। ये दोनों धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं। दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल कर ली है। हालांकि, उन्होंने खुद ड्रग्स लेने से इंकार किया। 

एक्ट्रेस  ने कहा कि वे किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। यह भी कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं। 

रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है। एनसीबी ने कहा है कि रिया ही सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स का प्रबंध करवाती थी।

जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर…

दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ आज

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगी। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे।

दीपिका और उनकी मैनेजर के वॉट्सऐप चैट में भी ड्रग्स की बातचीत सामने आई है। दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने की इजाजत दी जाए। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इस अनुरोध को एनसीबी ने खारिज कर दिया है।

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग पर चर्चा की गई थी: रिपोर्ट

[signoff]