बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ…

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ…

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. रेखा ने अपने एक्टिंग से सभी का मन मोह लिया था. लेकिन रेखा की रियल जिंदगी विवादों से घिरी रही है. रेखा के ऊपर पति को तंग कर करने से लेकर कई बड़े इल्ज़ाम लगे थे. 

 

रेखा ने अपने करियर की शुरूआत 1966 में बाल कलाकार के तौर पर तेलगु फिल्म रंगुला रतलाम सेे की थी। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उनका डेब्यू चार साल बाद फिल्म सावन भादो से हुआ था। वे अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं और 1970 तक आते आते वे अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो गईं। 

रेखा ने कई बड़ी फिल्मे दी और उन्हें कई फिल्मो में अवार्ड देकर नवाजा भी गया था. सुंदरता में मशहूर रेखा ने इंटरनेट में जबरजस्त बोल्ड सीन दी थी जो आज भी सर्च किये जा रहे है. 

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ शादी खत्म करने की कही बात कहा : ’मुझे नहीं लगता कि मुझे उस व्यक्ति के पास वापस लौटना है जिसने मुझे जानवर की तरह पीटा है’

रेखा ने भारत की सबसे बोल्ड से भरी फिल्म कामसूत्र में टीचर का रोल निभाया था. हलाकि ये फिल्म परदे पर रिलीज नहीं हुई लेकिन इंटरनेट में काफी धमाल मचाई थी. 

शेखर सुमन के साथ फिल्म उत्सव में रेखा ने बोल्ड सीन दिया था और उनका किरदार एक वैश्या के रूप में था. 

आस्था फिल्म में ओम पूरी के साथ रेखा ने भरपूर बोल्ड सीन दिया था जो आज भी चर्चा में है. 

रेखा की ये फिल्मे जो सुपर हिट मानी जाती है सावन भादो, ऐलान, रामपुर का लक्ष्मण, धर्मा, कहानी किस्मत की, नमक हराम, प्राण जाए पर वचन ना जाए, धर्मात्मा, दो अंजाने, खून पसीना, गंगा की सौगंध, घर, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, मिस्टर नटवरलाल, खूबसूरत, सिलसिला, उमराव जान, निशान, अगरर तुम ना होते, उत्यव, खून भरी मांग, इजाजत, बीवी हो तो ऐसी, भ्रष्टाचार, फूल बने अंगारे, खिलाडि़यों का खिलाड़ी, आस्था, बुलंदी, जुबैदा, लज्जा, दिल है तुम्हारा, कोई मिल गया, क्रिश, सदियां, सुपर नानी, शमिताभ।

Ajay Devgan और Kajol ने लिया अलग रहने का फैसला, खबर आपको चौका देगी, पढ़िए

[signoff]