फिल्मी पार्टियों से कोसों दूर रहते है बाॅलीवुड के यह स्टार, वजह कर देगी आपको हैरान

फिल्मी पार्टियों से कोसों दूर रहते है बाॅलीवुड के यह स्टार, वजह कर देगी आपको हैरान

एंटरटेनमेंट

फिल्मी पार्टियों से कोसों दूर रहते है बाॅलीवुड के यह स्टार, वजह कर देगी आपको हैरान

मुम्बई। बाॅलीवुड गलियारों में इन दिनों ड्रग्स का मुद्दा खूब गर्माया हुआ है। जब से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई है तब से फिल्मी पार्टियां, ड्रग्स पार्टियां सुर्खियों में है। ड्रग्स मामले को लेकर आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। अब तक ड्रग्स मामले में कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे आज हम बाॅलीवुड के उन तीन सितारों के बार में जानेंगे जो अपने आपो इन पार्टियों से कोसों दूर रखते हैं। ये स्टार बाॅलीवुड की किसी भी तरह की पार्टी में बहुत ही कम दिखते हैं। अगर इनमें से कोई किसी पार्टी में जाता भी है तो केक कटते ही सीधे पार्टी से निकल जाता है। बाॅलीवुड के ये स्टार नशे से कोसों दूर हैं। तो चलिए जानते हैं उन स्टारों के बारे में।

 

Sherlyn Chopra का खुलासा! KKR की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों का चल रहा था ‘दम मारो दम’

सनी देओल

बालीवुड सुपरस्टार सनी देओल बेहद ही सिम्पल जीवन जीना पसंद करते हैं। वह नशे से कोसो दूर रहते हैं। उन्होंने अपने हाथ में कभी शराब का जाम नहीं थामा। शायद यही वजह रही कि उनकी कम ही लोगों से जमती है। वह बाॅलीवुड की तामझाम भरी पार्टियों में बहुत ही कम नजर आते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा था कि लोग पार्टियों में जब तक शराब नहीं पीते तो बड़े ही अच्छे से पेश आते है, लेकिन जब दो-चार पैग अंदर कर लेते है तो वह लेवल की बातें करने लगते है, वह लोगों की बुराई करने लगते हैं। जिससे मुझे समझ में नहीं आता कि मैं क्या बात करूं। इसलिए मैंने पार्टी में जाना ही जोड़ दिया।

NCB के निशाने में आधा सैकड़ा से अधिक बड़े कलाकार, इन्हे जारी किए गए समन

अजय देवगन

अजय देवगन को पीना जरूर पसंद, लेकिन वह सरेआम जाम पार्टियों में छलकाना नहीं पसंद करते। अजय देवगन एक सुलझे एवं शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं। उनकी नए एवं खास लोगों से जल्दी नहीं बनती है। इसलिए वह बालीवुड पार्टियों में कम ही नजर आते हैं। वह अपने खास दोस्तों के साथ ही पीना पसंद करते हैं। उनके स्वभाव में लोगों की बुराई करना नहीं है। वह रात 9 बजे बाद अपने फैमिली संग टाइम बिताना पसंद करते हैं।

दो बार सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकरा चुकी हैं करीना कपूर, वजह जान रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यदा-कदा फिल्मी पार्टी जरूर नजर आते हैं, लेकिन उन्हें पीना पसंद नहीं है। वह नशे से कोसो दूर रहते है। अक्षय अपने नियमों के बेहद सख्त हैं। वह रात 9 बजे तक सोना पसंद करते हैं और सुबह जल्दी उठना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार फिल्मी पार्टीज में जितना जल्दी आते है वह उतना जल्दी निकलना भी पसंद करते हैं। खबरों की माने तो फिल्मी सक्सेज पार्टियों का केक कटते ही वह भी पार्टी से निकल जाते हैं। अक्षय को इस तरह की पार्टियां की समय की बरबादी लगती है। इसके अलाव उन्हें देर रात तक जगना भी पसंद नहीं। शायद यही वजह है कि ये सितारों बहुत कम ही पार्टियों में नजर आते हैं।

बेहद दिलचस्प है आशुतोष राणा एवं रेणुका शहाणे की लव स्टोरी, द कपिल शर्मा शो में शेयर किया मजेदार किस्सा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram