शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम...

दो बार सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकरा चुकी हैं करीना कपूर, वजह जान रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट

दो बार सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकरा चुकी हैं करीना कपूर, वजह जान रह जाएंगे दंग

बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बीते दिनों अपना 40वां बर्थडे मनाया। इस दौरान पति सैफ सहित घर के अन्य मेम्बर मौजूद रहे। बर्थडे पर सैफ अली खान एवं करीना कपूर के प्रपोजल के किस्से सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो करीना कपूर को सैफ अली खान ने दो बार प्रपोज किया था। लेकिन सैफ के दोनों प्रपोजल को करीना ने ठुकरा दिया था। इस प्रपोजल को करीना आखिर क्यों ठुकरा रही थी चलिए जानते हैं।


 

एक महिला ने सोनम कपूर के पति को कहा बदसूरत और सोनम को तो एक्टिंग तक नहीं आती, इस बयान पर भड़क उठी सोनम ने कहा….

एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वह सैफ के प्रपोजल को दो बार ठुकरा चुकी हैं। बताते चले कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। करीना सैफ से लगभग उम्र में 10 साल छोटी हैं। सैफ एवं करीना ने शादी साल 2012 में की थी। शादी से पहले दोनों ने तकरीबन दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। तब जाकर करीना शादी के लिए राजी हुई थी। खबरों की माने करीना से शादी के लिए सैफ को काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

दो बार सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकरा चुकी हैं करीना कपूर, वजह जान रह जाएंगे दंग

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का केस हुआ दर्ज, एक्ट्रेस ने लगाए चौका देने वाले इल्ज़ाम, अनुराग ने कहा कुछ तो शर्म करो….

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था कि सैफ ने मुझे पैरिस में दो बार प्रपोज किया था। लेकिन मैं ये कहते हुए रिस्पांस नहीं दिया कि मैं तुम्हे नहीं जानती। करीना इन बातों से यह मतलब नहीं था कि वह उन्हें जानती बल्कि वह उन्हें और अच्छी तरह से जानना चाहती थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए और लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। करीना अपने इस फैसले को आज काफी अच्छा मानती हैं।

ड्रग्स मामले में फंसी सारा अली खान को जब लोग समझने लगे भिखारी, लोगो ने पैसे देकर कहा…

फिलहाल करीना इन दिनों दोबारा से प्रेग्नेंट हैं। करीना 22 सितम्बर को मुम्बई छोड़ दिल्ली चली गई है। इस दौरान उनका बेटा तैमूर एवं सैफ अली खान भी साथ गए हैं। जिसकी तस्वीरें बीते दिनों तेजी से वायरल हुई थी। दिल्ली पहुंचकर करीना कपूर अपने पटौदी पैलेस में रूकेगी। जहां वह फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा‘ की शूट करेंगे। खबरों की माने तो उनकी यह शूट कई हफ्तों तक चलने वाली हैं। शूटिंग का अभी काफी हिस्सा बाकी है। चूंकि करीना प्रेग्नेंट हैं इसलिए मेकर्स जल्द से जल्द अधूरी फिल्म को पूरा करना चाहते हैं।

बेहद दिलचस्प है आशुतोष राणा एवं रेणुका शहाणे की लव स्टोरी, द कपिल शर्मा शो में शेयर किया मजेदार किस्सा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram