एक महिला ने सोनम कपूर के पति को कहा बदसूरत और सोनम को तो एक्टिंग तक नहीं आती, इस बयान पर भड़क उठी सोनम ने कहा....

एक महिला ने सोनम कपूर के पति को कहा बदसूरत और सोनम को तो एक्टिंग तक नहीं आती, इस बयान पर भड़क उठी सोनम ने कहा….

एंटरटेनमेंट

एक महिला ने सोनम कपूर के पति को कहा बदसूरत और सोनम को तो एक्टिंग तक नहीं आती, इस बयान पर भड़क उठी सोनम ने कहा….

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, इसी वजह से वह हमेशा ट्रोल होती रहती है वो कई बार अपने विवादित बयान के कारण फस चुकी है और जब से सुशांत केस सामने आया है वो लगातार स्टार किड होने का घमंड दिखा रही. जब से  जया बच्चन ने थाली में छेद वाला बयान दिया है तबसे वो ट्रोल ज़्यादा हो रही हैं क्योंकि उन्होंने जया का समर्थन करते हुए कहा कि मैं बड़ी होकर आपकी तरह बनना चाहती हूं.

बस फिर क्या था वो लोगों के निशाने पर आ गई और लोग ट्रोल करने लगे उन्हें. किसी ने कहा कि तुम कभी बड़ी नहीं होगी, तो किसी ने उनके टैलेंट पर सवाल उठाया. दरअसल सबको शिकायत इस बात की है कि सोनम जैसे स्टार्स सही मुद्दों पर चुप रहते हैं. सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में वो आगे नहीं आते लेकिन जब इंडस्ट्री में नशेबाज़ों की बात होती है तो वो नशे का समर्थन करते हैं और ग़लत स्टैंड लेते हैं.

देश में ही नहीं विदेशी भी उन्हें निशाने पर लेने लगे

यही वजह है कि अब देश में ही नहीं विदेशी भी उन्हें निशाने पर लेने लगे हैं और हाल ही की घटना में एक अमेरिकन इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने सोनम को ही नहीं उनके पति पर भी निशाना साधा है. इस महिला ने लिखा है कि आप नारीवाद का दिखावा करती हैं और पितृसत्ता फ़ेक बातें कहती हैं. अपने पिता के बिना आप कुछ भी नहीं. आपको तो यह भी नहीं पता कि एक्टिंग कैसे करते हैं, आपको एक्टिंग तक नहीं आती, आप नेपोटिज़्म का असली प्रोडक्ट हो और अब इस बात का एहसास भारत में लोगों को और भारतीय समाज को हो गया है. मैं जानती हूं कि आप यह सब नहीं पढ़ेंगे लेकिन आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए.

यही नहीं वो महिला रुकी नहीं और आगे उन्होंने सोनम के पति आनंद आहूजा पर निशाना साधा और लिखा कि आपको क्या लगता है कि आपके पति बहुत हॉट हैं, ज़रा गौर से देखिए वो बेहद बदसूरत हैं.

सोनम ने इस मैसेज पर ना सिर्फ़ रिएक्ट किया बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसके स्क्रीन शॉट शेयर भी किया. सोनम ने लिखा कि यह अमेरिकन लड़की इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है और ऐसी घटिया बातें कर रही है. क्या लोगों का दिमाग़ ऐसे काम करता है. इस तरह की बातें दर्दनाक हैं और खुद इन्हें भी इस तरह की नफ़रतभरी बातों से नुक़सान हो सकता है. ऐसे लोगों का बस एक ही मक़सद होता है, वो है- अटेंशन पाना!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर

भीजुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram