डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का केस हुआ दर्ज, एक्ट्रेस ने लगाए चौका देने वाले इल्ज़ाम, अनुराग ने कहा कुछ तो शर्म करो....

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का केस हुआ दर्ज, एक्ट्रेस ने लगाए चौका देने वाले इल्ज़ाम, अनुराग ने कहा कुछ तो शर्म करो….

एंटरटेनमेंट

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का केस हुआ दर्ज, एक्ट्रेस ने लगाए चौका देने वाले इल्ज़ाम, अनुराग ने कहा कुछ तो शर्म करो….

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर-अनुराग कश्यप पर रेप का मामला दर्ज कराया है। मुंबई की विक्रोली पुलिस स्टेशन में मंगलवार रात एफआईआर दर्ज की गई। इससे पहले सोमवार को ओशिवारा थाने की पुलिस ने अपना इलाका नहीं होने की बात कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया था।

 

एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि अनुराग ने उनसे एक बार छेड़छाड़ भी की थी।

 

पुलिस जल्द इस मामले में कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाएगी। उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार सुबह एफआईआर की डिटेल बताई।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो….

ये बोले अनुराग:

इस पूरे मामले पर अनुराग ने ट्वीट कर कहा, क्या  बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, सब बेबुनियाद हैं।

ड्रग्स मामले में फंसी सारा अली खान को जब लोग समझने लगे भिखारी, लोगो ने पैसे देकर कहा…

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया की मानसिक स्थित हो रही खराब, रिया के वकील ने कोर्ट में किया दावा

[signoff]