नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो....

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो….

एंटरटेनमेंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो….

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. उनका पारिवारिक विवाद जारी है. इस मामले में अभिनेता की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नज़र आ रह है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का शिकायत दर्ज़ कराई है यह शिकायत उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने जुलाई में तलाक के लिए अर्जी लगायी थी. इसके अलावा उन्होंने एक्टर के साथ अपनी दुखद को लेकर कई बार बयान वि दे चुकी है। 

शिकायत दर्ज करवाने के बाद आलिया के वकील ने बयान जारी कर कहा, ‘मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की  लिखित शिकायत दर्ज की है. नवाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है. उम्मीद करते है कि इस मामले की एफआईआर जल्दी ही रजिस्टर कराई जायेगी। इसके बाद इन दोनों के बीच खूब बयानबाज़ी हो रही है 

पहले भी दे चुकी है बयान आलिया 

इसके पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया शिकत दर्ज करा चुकी है अपने पति और परिवार के खिलाफ। उन्होंने यह शिकायत बुढाना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर) थाने में जाकर बयां दर्ज कराया था।

उन्होंने आगे कहा था कि मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब हम डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब वह पहले से ही किसी और के साथ रिलेशन में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैं खुद ड्राइव करके डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती थी। मेरे डॉक्टर मुझे कहते थे कि मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई। जब मुझे लेबर पेन हुआ तब नवाज मेरे साथ नहीं थे। वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। मुझे इस बारे में सब पता था क्योंकि फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी। 

एसएचओ का बयान

एसएचओ ने आगे कहा, ‘उन्होंने अपने बयान में कहा कि अभिनेता के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की है. आलिया ने यह भी आरोप लगाया कि उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की घटना से अवगत कराया था, लेकिन उन्होंने चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा.’

अब 1 रूपये के पेमेंट पर खरीदिए बाइक या स्कूटी, इस बैंक ने दी है यह सुविधा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर

भीजुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram