सोनीपत की लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने लिखा...

सोनीपत की लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने लिखा…

एंटरटेनमेंट

सोनीपत की लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने लिखा…

बालीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले 4-5 महीनों से हर जरूरतमंदों के मसीहा बने हुए हैं। वह हर व्यक्ति की हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। देशभर के लोग आए दिन उनसे मदद की गुहार लगाते हैं। कोई शिक्षा की मदद मांगता है तो कोई बीमारी का इलाज कराने के लिए। एक्टर हर किसी की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर सोनू सूद से सोनीपत की एक पूजा नाम की लड़की ने कोचिंग के लिए मदद मांगी है।

 

KRK ने दीपिका पर कसा तंज, कहा हिरोइन की सुन्दर त्वचा का राज लक्स नहीं ड्रग्स है…

पूजा नाम की लड़की ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘ सोनू सर मेरा नाम पूजा है और मैं सोनीपत से हूं। मैंने दिल्ली पुलिस का फार्म भरा है। परीक्षा की तैयारी के लिए परिवारजन आर्थिक मदद नहीं कर पा रहे हैं। दिल्ली पुलिस की परीक्षा पास करने के लिए कोचिंग लेना चाहती हूं। कृपया मेरी मदद करें। एक्टर सोनू सूद ने पूजा के ट्वीट पर रिप्लई देते हुए लिखा कि ‘ हो गया आपकी कोचिंग का इंतजार, दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग लेकर देश की सेवा करिए।

नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन करने से इंकार चुकी एक्ट्रेस चित्रांगदा ने अक्षय को दिया था चैलेंज, बोली सही जवाब देने पर उतारूंगी कपड़े

बता दें कि सोनू सूद से आए दिन देशभर के लोग अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर मदद मांगते हैं। जिसमें से एक बिहार के युवक ने उनसे अपनी पैर की सर्जरी के लिए मदद मांगी है। जिस पर सोनू सूद ने उन्हें आश्वासन देते हुए लिखा है कि आपकी सर्जरी का इंतजाम हो गया है। जल्द ही आप पूरा बिहार अपने पैरों से घूम सकेंगे।

सोनू पर लुटाते है खूब प्यार

बता दें कि सोनू सूद द्वारा जिन भी लोगों की मदद की जाती है वे लोग एक्टर का तहे दिल से आभार ज्ञापित करके उन्हें ढेर सारा आर्शिवाद देते हैं। ऐसे ही एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल रहा है। यह ट्वीट पंकज सिंह नाम के यूजर ने किया है। यूजर ने लिखा कि ‘सर हमारे बच्चों को स्वस्थ्य करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आज हम घर जा रहे हैं। सर आप जैसे अगर कुछ लोग और हो जाए तो कभी मां-बाप अपने बच्चों को लेकर दुखी नहीं होंगे। मेरा बच्चा जब-जब हंसेगा मुझे आपका एहसास होगा।

प्रेम चोपड़ा को पिता बनाना चाहते थे आईएएस या डाॅक्टर, टाईम्स आफ इंडिया के सर्कुलेशन डिपार्टमेंट में नौकरी की, फिर ऐसे मिली पहली फिल्म

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram