केआरके ने दीपिका पर कसा तंज, कहा हिरोइन की सुन्दर त्वचा का राज लक्स नहीं ड्रग्स है...

KRK ने दीपिका पर कसा तंज, कहा हिरोइन की सुन्दर त्वचा का राज लक्स नहीं ड्रग्स है…

एंटरटेनमेंट

KRK ने दीपिका पर कसा तंज, कहा हिरोइन की सुन्दर त्वचा का राज लक्स नहीं ड्रग्स है…

सुशांत सिंह राजपूत मामले से ड्रग एंगल सामने आने के बाद आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। यह खुलासे हैरान कर देने वाले हैं। क्योंकि इन खुलासों में बड़े-बड़े सितारों के नाम जो सामनेे आ रहे हैं। हाल ही में ड्रग्स एंगल मेें बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है। दीपिका का ड्रग्स में नाम सामने आते ही कई लोग उन पर अपने बयानों से सीधे तौर पर निशाना साध रहे हैं।

 

नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन करने से इंकार चुकी एक्ट्रेस चित्रांगदा ने अक्षय को दिया था चैलेंज, बोली सही जवाब देने पर उतारूंगी कपड़े

बीते दिनों कंगना ने अपने बयानों से दीपिका पर जहां तीखें प्रहार किए तो वहीं अब बिग बाॅस के एक्स कंटेंस्टेंट एवं एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने दीपिका पर तंज कसा है। उन्होंने एक नहीं बल्कि दीपिका को लेकर कई ट्वीट किए है। इन ट्वीट के माध्यम से उन्होंने दीपिका पर सीधे तौर से हमला बोला है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ मुझे अब पता चला कि हिरोइनों की सुन्दरता का राज लक्स नहीं बल्कि ड्रग्स है। केआरके ने इसके बाद एक और ट्वीट दीपिका को लेकर किए है।

फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप का दाबा, कंगना सूट से जाने से पहले करती थी यह काम

जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो राहुल गांधी को इंडिया का पीएम देखना चाहती है! KRK आगे लिखते है कि मैं उसी समय समझ गया था कि वह ड्रग्स लेती हैं। बता दें कि केआरके ने एक नई बल्कि इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने ढेर सारी बातें लिखी हैं। कई ट्वीट में तो उन्होंने ‘माल कहा है! हैशटैग का भी उपयोग किया है।

 

श्रद्धा का भी जुड़ा नाम

बीते दिनों ड्रग्स मामले में बालीवुड की दो फेमस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। जिसमें श्रद्धा कपूर एवं दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। दीपिका का नाम अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का चैट सामने आने के बाद जोड़ा जा रहा है। तो वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर यह कहा जा रहा है कि वह ‘छिछोरे‘ फिल्म की पार्टी के दौरान सुशांत के फार्महाउस गई थी। जहां वह पार्टी में शामिल हुई थी।

एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, पति सैम बाम्बे गिरफ्तार