शेखर

करण जौहर की 2019 की पार्टी में नशीली दवाओं के उपयोग के दावों पर शेखर सुमन: ‘तब कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई?’

एंटरटेनमेंट

करण जौहर की 2019 की पार्टी में नशीली दवाओं के उपयोग के दावों पर शेखर सुमन: ‘तब कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई?’

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

शेखर सुमन ने कहा कि उद्योग में नशीली दवाओं का उपयोग एक ‘गंभीर’ समस्या थी और इसके लिए दोषी सभी को कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए। करण जौहर की हाउस पार्टी का एक साल पुराना वीडियो जांच के दायरे में है, जिसमें राजनेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने दावों को नए सिरे से बताया कि यह एक ‘ड्रग पार्टी’ थी। दिल्ली के पूर्व विधायक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास भी शिकायत दर्ज कराई है, पार्टी में नशीली दवाओं के उपयोग के आरोपों की जांच की मांग की है। वीडियो में बॉलीवुड की कोई भी हस्तियां ड्रग्स का सेवन करती नहीं दिखीं।

 

रिपब्लिक के साथ एक साक्षात्कार में, शेखर ने पूछा, “मुझे आश्चर्य है कि अगर इस तरह का एक वीडियो अब एक साल के लिए सार्वजनिक डोमेन में था, तो तब कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई थी? क्या हमें एक साल भी देर नहीं हुई? मुझे लगता है कि अब हमें इसकी सत्यता की पुष्टि करनी है और इसके पीछे की सच्चाई क्या है, इसकी तह तक जाना है। ” शेखर ने कहा कि नशीली दवाओं के खतरे से जल्द से जल्द निपटने की जरूरत है। “जहां तक ​​वीडियो का सवाल है, मुझे लगता है कि इसे अपलोड करने वाले लोगों को इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

यह पूछे जाने पर कि फिल्म उद्योग के सदस्यों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जानी चाहिए जो नशीली दवाओं के उपयोग और पेडलिंग के दोषी पाए गए थे, शेखर ने कहा कि उन्हें न केवल कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए, बल्कि नाम और शर्मिंदा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रसिद्धि या सफलता के बावजूद, ड्रग्स के लिए एक सिद्ध कनेक्शन वाले सभी को दंडित किया जाना चाहिए।

सैमसंग गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A51 और भी स्मार्टफ़ोन्स के कीमतों में हुई भारी कटौती

सैमसंग गैलेक्सी A51 खरीदने के लिए क्लिक करे

“सबसे पहले, मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा कुछ करने के लिए सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा होना चाहिए। लोगों ने उन्हें एक कुरसी पर बिठाया और उनकी तरफ देखा। वे हमारे आइकन और रोल मॉडल माने जाते हैं और अगर वे इस तरह का एक उदाहरण स्थापित करने जा रहे हैं, तो ठीक है, उन पर धिक्कार है। कानून का ध्यान रखना है और जो भी सजा है, यह उन सभी को बिना यह देखे कि ए-लिस्टर या बी-ग्रेड या सी-ग्रेड कौन है। जो कोई भी शामिल है, उन पर कार्यवाही होनी चाहिए, ”उन्होंने कहा। शेखर ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगाई और ‘सुशांत फोरम के लिए न्याय’ शुरू किया। उन्होंने दिवंगत अभिनेता के परिवार से मिलने के लिए पटना की यात्रा की और मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग कर रहे थे।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram