कोरोना से रिलैक्स मिलते ही मलाइका ने शेयर की तस्वीर, तो फैंस बोले जवानी की वैक्सीन मिली..एनसीबी आॅफिस, ड्रग्स पार्टी...

कोरोना से रिलैक्स मिलते ही मलाइका ने शेयर की तस्वीर, तो फैंस बोले जवानी की वैक्सीन मिली..एनसीबी आॅफिस, ड्रग्स पार्टी…

एंटरटेनमेंट

कोरोना से रिलैक्स मिलते ही मलाइका ने शेयर की तस्वीर, तो फैंस बोले जवानी की वैक्सीन मिली..एनसीबी आॅफिस, ड्रग्स पार्टी…

बालीवुड की सबसे हाॅट एवं ग्लैमरस स्टार मलाइका अरोरा बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी। इस वायरस के चपेट में आते ही उन्होंने खुद को घर में ही क्वाॅरेंटाइन कर लिया था। अब हाल ही में मलाइका इस वायरस से रिलैक्स मिलते ही एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। मलाइका की तस्वीर सामने आते ही कई फैंस ने उन्हें स्वस्थ्य होने पर बधाई दी तो कई मजे लेते नजर आए। 

जब शहरूख की बेटी के पीछे दौड़ पड़ा एक शख्स, जान बचाने सुहाना ने किया यह काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

मलाइका ने जो तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है उसमें वह चेहरे पर माॅस्क लगाए हुए हैं। साथ ही हाथ में काॅफी का मग लिए हुए दिखी। बिखरे बालों के बीच मालइका होम ड्रेस में नजर आई। मलाइका की इस तस्वीर को देख उनके फैंस हैरान हैं। साथ ही कई फैंस ने कमेंट के माध्यम से मजे भी लेते दिखे। मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘ बाहर के बारे में क्या है। इतने दिनों बाद मैं अपने कमरे से बाहर आई हूं। मैं अपने आप में अच्छा महसूस कर रही हूं। इस वायरस को दूर भगवाने में कम से कम परेशानी एवं दर्द हुआ इसके लिए मैं डाॅक्टरों एवं उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जिसने मेरा समर्थन किया। आगे वह लिखती है कि डाॅक्टरों की परामर्श एवं बीएमसी की परेशानियों से मुक्त रहकर घर पर ही मैं क्वाॅरेंटाइन रही। इसके लिए मेरे परिवारजनों, दोस्तों एवं पड़ोसियों का भरपूर प्यार मिला इसके लिए सभी को दिल से धन्यवाद। 

 

पायल ने कहा कि, अनुराग ने लाइब्रेरी में ले जाकर दिखाए थे अश्लील वीडियो, अनुराग ने बेहद बुरी तरीके से मुझ पर….

ज्ञात हो कि बीते दिनों अर्जुन कपूर द्वारा कोविड-19 का टेस्ट कराया गया था। जिनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। अर्जुन की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई तो मलाइका ने भी अपना टेस्ट कराया। तो वह भी इस वायरस के चपेट में पाई गई। लिहाजा दोनों स्टारों ने अपने आपको डाॅक्टरों के परामर्श के तहत घर पर ही क्वाॅरेंटाइन कर लिया था। मलाइका काफी दिनों बाद घर से बाहर निकली और अपना हाल बयां किया।

सीएम योगी से मिले मधुर भण्डकार, नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने के मुद्दे पर हुई अहम चर्चा

कोविड-19 की चपेट में आने के बाद जब मलाइका ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की तो उनके कई चाहने वालों ने उन्हें बधाई दी एवं उनका हौसला बढ़ाया। लेकिन इसी दरम्यान कुछ फैंस उन्हें ट्रोल भी खूब किया। वह अपने कमेंट के माध्यम से कुछ यूं मजे लेते मलाइका अरोरा से नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि कोविड से अब ठीक हो गई तो एनसीबी आॅफिस जाने के लिए तैयार हो जाओ। इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप तो ठीक है, लेकिन आपका गोंद लिया हुआ बेटा अर्जुन कपूर कैसा है। तो यूजर ने लिखा मलाइको को जवानी की वैक्सीन मिली क्या। बता दें कि मलाइका ने बीते दिनों कोरोना को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने लिखा था कि कोई जल्दी कोरोना की वैक्सीन लाओ यार। लगता है कोरोना पूरी जवानी बर्बाद कर देगा। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज तो होगी ड्रग्स पार्टी।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..