जब शहरूख की बेटी के पीछे दौड़ पड़ा एक शख्स, जान बचाने सुहाना ने किया यह काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

जब शहरूख की बेटी के पीछे दौड़ पड़ा एक शख्स, जान बचाने सुहाना ने किया यह काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट

जब शहरूख की बेटी के पीछे दौड़ पड़ा एक शख्स, जान बचाने सुहाना ने किया यह काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

शहरूख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीर से मीडिया की सुर्खियों में आए दिन छाई रहती हैं। सुहाना अभी फिल्मों से दूर हैं और वह लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। खबरों की माने तो लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों वह मुम्बई में ही है और अपनी फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रही है।

पायल ने कहा कि, अनुराग ने लाइब्रेरी में ले जाकर दिखाए थे अश्लील वीडियो, अनुराग ने बेहद बुरी तरीके से मुझ पर….

 लाॅकडाउन के दौरान उन्होंने कई तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किए। किंग खान की बेटी होने के नाते वह अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लेकिन कभी-कभार इसी लाइम लाइट के चलते उन्हें परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे ही वाक्ये का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल रहे वीडियो में सुहाना खान के पीछे एक शख्स पड़ गया। जिससे अपनी जान बचाने के लिए सुहाना खान एक कोने में जा छिपती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Throwback- when Suhana was disturbed by paparazzi

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

यह शख्स कोई और नहीं बल्कि फोटोग्राफर हैं। यह फोटोग्राफर अक्सर सेलीब्रिटयों को देखकर उनकी तस्वीरें लेने का प्रयास करते हैं। जब उक्त फोटोग्राफर ने सुहाना को देखा तो वह उनका फोटो लेने की चक्कर में उनके पीछे दौड़ पड़ा। लेकिन सुहाना इससे बचती हुई नजर आई। वह कैमरे को देख काफी परेशान नजर आई। साथ ही अपना चेहरा भी छिपाती नजर आई। सुहाना का यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर हुआ तो लोगों ने जमकर इसे पसंद किया। कई लोगों ने अपना इसमें रिएक्शन भी दिया। कईयों ने तो यहां तक लिखा कि जब सुहाना तस्वीर नहीं देना चाहती थी तो फोटोग्राफर द्वारा उन्हें परेशान करना गलत है।

ऐश्वर्या राय से जुड़ा सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन का नाम, यूजर्स ने कहा ये बड़े लोग सिर्फ पैसों के सगे होते है, कारण जान आप दंग रह जाएंगे..

वायरल हो रहे वीडियो में ढेर सारे फोटोग्राफर नजर आए। लेकिन सुहाना ने किसी को सही तरीके से तस्वीर नहीं दी। वह लिफ्ट खुलने का इंतजार करती रही तो दूसरी तरफ फोटोग्राफर सुहाना का जैसा भी लुक दिखा तस्वीरें लेने में पीछे नहीं रहे। खबरों की माने तो जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलासा सुहाना लिफ्ट अंदर जा पहुंची, लेकिन फोटोग्राफर उनका वहां भी पीछा नहीं छोड़े। जब तक लिफ्ट का दरवाजा बंद नहीं हुआ तब वह सुहाना की फोटो लेते रहे।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Review : दो महिलाओं की समस्याओं को उकेरती है फिल्म डोली किट्टी और…

Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा…

रवि किशन ने अनुराग कश्यप के धूम्रपान के दावों का जवाब दिया करारा ज़वाब