ऐश्वर्या राय से जुड़ा सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन का नाम, यूजर्स ने कहा ये बड़े लोग सिर्फ पैसों के सगे होते है, कारण जान रह जाएंगे आप दंग....

ऐश्वर्या राय से जुड़ा सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन का नाम, यूजर्स ने कहा ये बड़े लोग सिर्फ पैसों के सगे होते है, कारण जान आप दंग रह जाएंगे..

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या राय से जुड़ा सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन का नाम, यूजर्स ने कहा ये बड़े लोग सिर्फ पैसों के सगे होते है, कारण जान आप दंग रह जाएंगे..

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को संदिग्धि परिस्थतियों में हो गई थी। उनकी मौत किस वजह से हुई यह आज भी रहस्य है। दिशा की मौत के लगभग 6 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत भी अपने मुम्बई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की इसकी जांच की जा रही है। सुशांत की मौत मामले की जांच तीन एजेंसियां कर रही हैं। लेकिन अभी सुशांत की मौत किस वजह से हुई यह सामने नहीं आ पाया है। ऐसे में सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन की एक तस्वीर ऐश्वर्या राय के साथ जब सामने आई तो यूजर उन पर भड़क उठे। ऐश के साथ ऐश्वर्या का नाम जुड़ते ही यूजर ने कई तरह के आरोप उन पर लगाए। तो क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

कंगना – उर्मिला विवाद को लेकर Sunny Leone ने साधा निशाना, कह दिया कुछ ऐसा कि…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा सालियन सुशांत सिंह राजपूत से पहले ऐश्वर्या की मैनेजर थी। दिशा ने ऐश्वर्या के साथ लगभग 2 साल तक काम किया। बीते दिनों दिशा की ऐश्वर्या संग तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। दिशा ऐश्वर्या संग एयरपोर्ट में नजर आई। यह तस्वीर साल 2016 की बताई जा रही थी जब ऐश्वर्या सरबजीत के प्रमोशन के दौरान अहमदाबाद से लौटी थी। इस दौरान ऐश्वर्या पीली साड़ी में नजर आई तो दिशा उनके पीछे रेड टाॅप एवं ब्लैक पैंट में दिखी। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो कई यूजर ऐश्वर्या राय पर भड़कते हुए नजर आए।

Ankita Lokhande के ऊपर भड़के फैंस कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, अभी Sushant को तुम…

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इन बड़े लोगों की बातें भी कितनी अजीब हैं ना। दिशा ने ऐश्वर्या के साथ काम किया, लेकिन ऐश्वर्या ने दिशा की मौत पर एक ट्वीट तक नहीं किया। जिससे यह साफ होता है कि ये लोग सिर्फ पैसों के ही सगे हैं। इसी तरक एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ शर्म आती है ऐश्वर्या पर। जो लड़की ने उनके साथ सालों काम किया, लेकिन उनकी मौत पर उनकी जुबान से एक शब्द तक नहीं निकला। ये कितनी मतलबी लोग है। इससे इनका असली चेहरा साफ नजर आता है। ऐसे ही एक शख्स ने लिखा कि पूरा मीडिया दिशा को सिर्फ सुशांत की एक्स मैनेजर बताकर प्रचारित कर रहा है। क्या कारण है कि दिशा को ऐश्वर्या का एक्स मैनेजर नहीं बताया गया। बता दें ऐश्वर्या राय संग दिशा की तस्वीर सामने आते ही कई यूजर ने ट्वीट किए और जमकर ऐश्वर्या पर अपनी भड़ास निकाली। खबरों की माने तो दिशा ऐश्वर्या राय की ही नही बल्कि एक्टर वरूण शर्मा की भी मैनेजर रह चुकी हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा की मां ने भी खुलासा किया था कि दिशा तकरीबन दो सालों तक ऐश्वर्या की मैनेजर रही हैं। दिशा ने ऐश के साथ जज्वा, ऐ दिल है मुश्किल एवं सरबजीत फिल्म के दौरान तम मैनेजर रही। दिशा की मां ने बताया था कि वह उस समय थोड़ा परेशान थी। जब उसे रणवीर कपूर की शादी के लिए काम करने के लिए कहा गया था। हालांकि बाद में उसे इस डील से हटा दिया गया था।

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Review : दो महिलाओं की समस्याओं को उकेरती है फिल्म डोली किट्टी और…

Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा…

रवि किशन ने अनुराग कश्यप के धूम्रपान के दावों का जवाब दिया करारा ज़वाब